VIDEO! भरी महफ़िल में तेजस्वी ने कर दिखाया कुछ ऐसा शर्म से पानी पानी हो गए करण कुंद्रा
VIDEO! भरी महफ़िल में तेजस्वी ने कर दिखाया कुछ ऐसा शर्म से पानी पानी हो गए करण कुंद्रा
Share:

इन दिनों टीवी जगत पर किसी कपल के चर्चे हैं तो वो हैं तेजस्वी प्रकाश एवं करण कुंद्रा। ये हॉट कपल अक्सर साथ आता है तथा जहां भी ये जाते हैं मीडिया इन्हें हर स्थान पर फॉलो करता है। वहीं इस सप्ताह तेजस्वी प्रकाश डांस दीवाने जूनियर के सेट पर दिखाई देगी। इस शो को करण कुंद्रा होस्ट कर रहे हैं लिहाजा जब तेजस्वी स्टेज पर पहुंचीं तो माहौल पूर्ण रूप से रोमांटिक हो गया।  

हाल ही में करण कुंद्रा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शो की एक वीडियो साझा किया है जिसमें डांस दीवाने जूनियर के सेट पर तेजस्वी एक रोमांटिक सांग पर करण के लिए परफॉर्म कर रही हैं। वहीं जब करण स्टेज पर आते हैं तो वो उनके सामने घुटनों पर बैठ जाती हैं तथा उन्हें गुलाब का फूल देती हैं। ये देख करण उन्हें सीने से लगा लेते हैं तथा तेजस्वी के लिए अपने प्यार का इजहार कर देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kkundrra72 (@kkundrra_72)

बता दे कि दोनों की मुलाकात बिग बॉस में हुई थी दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत भी यही से हुई थी। जिसमें तेजस्वी एवं करण दोनों ने हिस्सा लिया था। घर में इनकी बॉन्डिंग के खूब चर्चे हुए तथा शो समाप्त होने तक दोनों एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में थे। तेजस्वी मराठी हैं तथा करण पूरी तरह पंजाबी, इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से प्यार किया तो एक दूसरे से संबंधित हर बात को अपनाया। यही कारण है कि इनकी चर्चा खूब होती है। बिग बॉस 15 में जहां करण फिनाले से कुछ वक़्त पूर्व ही बाहर हुए तो वहीं शो को तेजस्वी प्रकाश ने जीता था।  

VIDEO! नए बॉयफ्रेंड संग ऐसी जगह से आ रही थीं राखी सावंत, डर के मारे हुआ बुरा हाल

TVS जल्द ही लेकर आने वाली है ये दमदार इलेक्ट्रिक बाइक

मुनव्वर फारूकी ने छोड़ा खतरों के खिलाड़ी 12! परेशान हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -