'खतरों के खिलाडी' टास्क के दौरान इस एक्ट्रेस की आँख में लगी गंभीर चोट, हुई बाहर
'खतरों के खिलाडी' टास्क के दौरान इस एक्ट्रेस की आँख में लगी गंभीर चोट, हुई बाहर
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 के आने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में इस शो की शूटिंग इन दिनों जोरों से चल रही है और यह शो जल्द ही लोगों के बीच आने वाला है. ऐसे में इस शो की शूटिंग फिलहाल बुल्गारिया में चल रही है और शो से जुड़ी हर एक जानकारी आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है जो लोगों को हैरान कर देती है. ऐसे में बीते दिनों ऐसी खबर आई कि एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने ये शो छोड़ दिया है, जिसके पीछे की एक बड़ी वजह सामने आई है.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक एक टास्क को करते वक्त एक्ट्रेस की आंख पर गंभीर चोट आई, जिसके चलते उन्हें ये शो छोड़ने पड़ा है और वह शो से बाहर हो गईं हैं. सामने आई एक खबर के मुताबिक एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश एक टास्क को परफॉर्म कर रही थी, उस दौरान उनकी आंख पर गंभीर चोट आई और एक्ट्रेस को मेडिकल मदद के लिए तुंरत ले जाया गया. वहीं उन्हें जो चोट लगी वह काफी गंभीर थी, जिसके चलते उनके पास शो छोड़ने के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचा था और उन्होंने उसे ही अपना लिया.

वैसे इन दिनों वह भारत लौट आई हैं और अपनी चोट का इलाज करवा रही हैं. तेजस्वी का प्रदर्शन बहुत अच्छा था और यह दुःख की बात है कि उन्हें बीच में ही शो को छोड़ना पड़ा. तेजस्वी अपने प्रदर्शन के कारण टॉप 6 में पहुंच पाईं लेकिन अब वह शो छोड़ चुकीं हैं. उनके खतरों के खिलाड़ी 10 से बाहर जाने के बाद अब शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट करण पटेल, करिश्मा तन्ना, शिविन नारंग, बलराज सयाल और धर्मेश येलांडे बने हैं और यह देखना काफी रोचक है कि आखिर कौन होगा शो का विनर...?

खुद के साथ ही कॉम्पटीशन करती है यह एक्ट्रेस

इस मशहूर स्टार को भी मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, कर दिया इंकार

खतरों के खिलाडी के टॉप 4 में पहुंचे करण पटेल, पत्नी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -