VIDEO! तेजस्वी प्रकाश ने पहन ली ऐसी ड्रेस, कैमरे के सामने हाथ से ढकती आईं नजर
VIDEO! तेजस्वी प्रकाश ने पहन ली ऐसी ड्रेस, कैमरे के सामने हाथ से ढकती आईं नजर
Share:

सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की लोकप्रियता निरंतर बढ़ती जा रही है। तेजस्वी ने जिस तेजी से कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ी हैं। बिग बॉस सीजन 15 की विजेता बनने के पश्चात् से ही तेजस्वी प्रकाश के सितारे चमकने लग गए हैं। हाल ही में तेजस्वी प्रकाश की एक मराठी फिल्म भी रिलीज हुई है। तेजस्वी की सफलता का ही परिणाम है कि उन्होंने करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ दुबई में एक घर खरीद लिया है। 

वहीं दुबई के ही इवेंट से तेजस्वी प्रकाश की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह काफी रिविलिंग ऑउटफिट पहने नजर आ रही हैं। दुबई इवेंट से वायरल हुए वीडियो में तेजस्वी प्रकाश ग्रीन शेड के बेहद सिजलिंग ऑउटफिट को पहने दिखाई दे रही हैं। उनकी ड्रेस थाई हाई स्लिट है। उनकी टांग पर बड़ा-सा कट है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही तेजस्वी प्रकाश हॉल में एंटर करती हैं तो उन्हें अहसास होता है कि यहां काफी  सारे कैमरा हैं तो वह हाथ से अपने हाई स्लिट कट को ढकती दिखाई देती हैं। तेजस्वी प्रकाश ऊप्स मूमेंट की शिकार ना हो जाएं। 

तेजस्वी प्रकाश के हॉट एवं बोल्ड लुक को देखकर उनके प्रशंसक तारीफों के पुल बांधते थक नहीं रह हैं। वहीं कुछ ऐसे लोग हैं जो तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की ड्रेस एवं उसके बड़े से कट को लेकर कमेंट कर रहे हैं। वैसे इवेंट में तेजस्वी ने स्मोकी आई मेकअप के साथ न्यूड कलर की लिपस्टिक लगाकर लुक को पूरा किया है। साथ ही उन्होंने बालों को बीच का पार्टिशन देकर पीछे खुला छोड़ा है। 

UAE में बैन हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर खुद बताई ये वजह

43 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने पहन लिए ऐसे कपड़े, देखकर छूटे फैंस के पसीने

बदन पर सितारे लपेटे हुए जमकर नाची रुबीना दिलैक, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -