BB15 से बेघर हुईं तेजस्वी प्रकाश!, मनाया 4 मिलियन फॉलोवर्स होने का जश्न
BB15 से बेघर हुईं तेजस्वी प्रकाश!, मनाया 4 मिलियन फॉलोवर्स होने का जश्न
Share:

टीवी के बहुत ही दमदार रियालिटी शो "बिगबॉस" में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। शो लगातार चर्चा में बना हुआ है। ऐसे में शो का हिस्सा बनी तेजस्वी प्रकाश इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं। वह शो में अपनी शानदार परफॉरमेंस से तेजस्वी सबका दिल जीत रहीं हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रहीं हैं। आप सभी को बता दे कि एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 मिलियन फॉलोवर्स हो चुके हैं। जी दरअसल घर में जाने से पहले उनके 3 मिलियन फॉलोवर्स थे जो अब 4 मिलियन में बदल गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

जी हाँ, जब वे बिगबॉस में एंट्री करने वाली थी, तभी उन्होंने 3 मिलियन फॉलोवर्स होने का जश्न मनाया था और अब आज वह 4 मिलियन फॉलोवर्स होने का जश्न मना रहीं हैं। आप देख सकते हैं तेजस्वी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वे डांस करते नजर आ रहीं हैं। अपने इस वीडियो के साथ अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है, "छोटे-छोटे कदम ले रहीं हूं और हर तरह से सीख रहीं हूं कि आप सभी को ऐसे ही एंटरटेन करती रहूं। तेजस्वी को अभी और लंबी यात्रा तय करनी है और ये तो बस एक छोटा सा कदम है।

आप सभी का धन्यवाद और आप सभी के लिए बहुत सारा प्यार।" आप सभी को बता दें कि तेजस्वी के इस वीडियो के सामने आने के बाद यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें शो से बाहर निकाला जा चुका है और वह घर से बाहर आकर 4 मिलियन फॉलोवर्स होने का जश्न मना रहीं हैं। वैसे तेजस्वी अबतक कई टेलीविजन शोज में नजर आ चुकीं है। इस लिस्ट में 'स्वरागिनी', 'पहरेदार पिया की', 'कर्ण संगिनी', और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' जैसे शोज शामिल हैं।

बॉक्सर के किक मारने से फट गया था जॉन अब्राहम का सीना, देखकर दंग हुए बिग बी

'पूरे शरीर पर...', ब्रेकअप पर उर्फी जावेद का चौकाने वाला खुलासा

सलमान खान के टोकने पर भी चुप नहीं हुई तेजस्वी, बोली- कोई इतना बड़ा एक्टर नहीं है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -