तेजस्वी की जीत से खुश नहीं कोई भी सेलेब्स, बिग बॉस विनर को लेकर जता रहे असहमति
तेजस्वी की जीत से खुश नहीं कोई भी सेलेब्स, बिग बॉस विनर को लेकर जता रहे असहमति
Share:

कल रात्रि को बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले सफलता से सम्पन्न हो चुका है. इस शो को ग्रैंड बनाने में इस शो के मेकर्स ने कोई कमी नहीं छोड़ी थी. जहां इस शो में कई टेलीविज़न के कई बड़े सितारे और बिग बॉस के पुराने कंटेस्टेंट्स शामिल हुए वहीं इस शो में दीपिका पादुकोण अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी इस शाम का हिस्सा रहे. इस शो में सभी अपनी-अपनी पसंद के कंटेस्टेंट्स को जीताने में लगे हुए थे लेकिन जैसे ही शो के विनर का एलान हुआ वैसे ही इस शो के बाहर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स की भी जंग देखने के लिए मिल गई. कई लोग तेजस्वी को सपोर्ट कर रहे हैं तो कई लोग प्रतीकको अभी भी विजेता मान कर बिग बॉस 15 के मेकर्स के फैसले पर प्रश्न उठाने में लगे हुए है. ये शो बहुत है इसी वजह से कल दिनभर ट्विटर पर इसके प्रतिभागी ट्रेंड कर रहे थे. तो चलिए जानते हैं कैसा आ रहा है सेलेब्स का रिएक्शन..

सेलेब्स में है मतभेद: शुरुआत से ही प्रतीक सहजपाल को लेकर लोगों में एक अलग ही रोमांच और उत्साह देखने के लिए मिल रहा था. सोशल मीडिया पर उनके सपोर्ट में ट्वीट हो रहे थे. कई बड़े सेलेब्स चाहते थे कि प्रतीक ही इस शो को जीते. करण कुंद्रा भी मजबूत दावेदार थे लेकिन सबको पीछे छोड़ते हुए तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विनर बन चुकी है. इसके बाद ट्विटर बधाइयों के साथ-साथ असहमतियों से भी भरा हुआ है.

गौतम गुलाटी ने दी तेजस्वी को शुभकामनाएं:  एक्टर गौतम गुलाटी ने ट्विटर पर ट्वीट करके तेजस्वी को बधाई दी है उन्होंने लिखा हैं कि बधाई को तेजस्वी प्रकाश और बहुत अच्छा खेल खेला है करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल ने. उन्ही के साथ शेफाली जरीवाला ने भी ट्वीट किया है लेकिन उन्होंने प्रतीक के सपोर्ट में करते हुए लिखा है कि प्रतीक सहजपाल ने सबका दिल जीत लिया है.

 

काम्या ने प्रतीक को बताया विनर: टेलीविज़न की जानी मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इस परिणाम से बहुत ही ज्यादा नाखुश दिखाई दी उन्होंने प्रतीक के सपोर्ट में उन्हें शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि तुम ही विजेता हो और हमेशा रहने वाले हो. तुमने बहुत अच्छा खेला है. तुम्हारी यात्रा और खेलने के तरीके ने सभी को प्रभावित कर दिया है. तुमने खेल के प्रति जुनून दिखा दिया है. हमेशा आगे बढ़ो और भविष्य के लिए ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं.

 

गौहर खान ने किया प्रतीक को सपोर्ट: गौहर खान ने भी अपने ट्वीट से सबके होश उड़ा दिए है उन्होंने लिखा लोल! अनाउंसमेन्ट के समय पूरे स्टूडियो में खामोशी छा गई थी क्योंकि इस शो का सिर्फ एक ही विनर था और दुनिया ने उसे चमकते हुए देखा. प्रतीक सहजपाल तुमने उन सभी का दिल जीत लिया है जो वहां गेस्ट बनकर गए थे. तुम सभी के पसंदीदा हो और पब्लिक तुम्हे प्यार करती है. अपना सर हमेशा ऊंचा रखना.

 

उर्फी जावेद ने शेयर किया जबरस्त VIDEO, देखकर राखी सावंत ने डाली ये प्रतिक्रिया

अर्जुन बिजलानी ने मौनी रॉय के लिए लिखा खास नोट, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

सबके सामने पति रितेश को राखी सावंत ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -