अशोक चौधरी पर तेजस्वी का हमला, बोले- 'बीवी का भ्रष्टाचार नॉट ए बिग डील'

अशोक चौधरी पर तेजस्वी का हमला, बोले- 'बीवी का भ्रष्टाचार नॉट ए बिग डील'

पटना: डॉ. मेवालाल चौधरी के पश्चात् अब राज्य में जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष तथा मंत्री अशोक चौधरी की चर्चा है। बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से अशोक चौधरी पर हमला बोला है। उन्होंने एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, 'साहित्यिक चोरी के अपराधी सीएम माननीय नीतीश जी के मुकुट मणि, जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष तथा मंत्री श्री अशोक चौधरी की पत्नी पर बैंक से करोड़ों की फ्रॉड तथा जालसाजी का आरोप है, सीबीआई इन्वेस्टिगेशन कर रही है, अदालत में मामला है। इनकी निष्कपटता देखिए, कहते हैं बीवी का भ्रष्टाचार नॉट ए बिग डील।'

दरअसल 'बिहार तक' से चर्चा के दौरान भवन निर्माण तथा समाज कल्याण विभाग के मंत्री अशोक चौधरी ने नीतीश कुमार पर लगे आरोप को लेकर कहा था कि केवल आरोप लगाने से कुछ नहीं होता है। जब तक चार्जशीटेड नहीं होता है उसका कोई अर्थ नहीं है। इसके पश्चात् 'बिहार तक' ने उनसे पूछा कि आपकी पत्नी पर बैंक से फ्रॉड का एक केस है तथा वह चार्जशीटेड हैं। CBI ने उन्हें चार्जशीट किया था। 

वही केस अभी भी अंडर ट्रायल है। इसके उत्तर में उन्होंने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय में हमलोग लड़ेंगे। इससे पूर्व उच्च न्यायालय के निर्णय पर सुनवाई करते हुए सर्वोच्च न्यायालय ने बिना हमलोगों को सुने ही निर्णय दे दिया था इसलिए फिर से सर्वोच्च न्यायालय में मुकदमा लड़ेंगे। व्हाट्स ए बिग डील अबॉट इट। हमारा पक्ष सुना नहीं गया है, जब तारीख आएगी तो हमलोग अपनी बात रखेंगे। हमारा मुकदमा उच्च न्यायालय से खारिज है। 

हांगकांग में कोरोना की चौथी लहार ने किया प्रवेश

भाजपा में शामिल होने को लेकर सौगत रॉय ने किया बड़ा खुलासा

चुनाव जीतने के लिए हिन्दू-मुस्लिम की सियासत कर रही भाजपा - TRS