सीएम नीतीश से तेजस्वी का सवाल, बोले- 'बिहार में 30 हजार करोड़ के 76 घोटाले क्यों?'
सीएम नीतीश से तेजस्वी का सवाल, बोले- 'बिहार में 30 हजार करोड़ के 76 घोटाले क्यों?'
Share:

पटना: बिहार में JDU जहां नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार के 16 साल पूरे होने पर जश्न मना रही है, वहीं विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने इसे असफलता का जश्न बताते हुए 21 प्रश्न पूछे हैं। बुधवार को तेजस्वी ने कहा, विगत 16 सालों से सभी इलाकों एवं मानकों में प्रदेश को फिसड्डी सिद्ध कर देश में बिहार को सबसे निचले पायदान पर पहुंचाने वाली तीसरे नंबर की पार्टी के सीएम आज अपनी असफलता का 'जश्न-ए-फेल्यर' मना रहे हैं।

वही तेजस्वी ने इस अवसर पर 21 प्रश्न पूछते हुए आशा जताई है कि सीएम राज्यहित में इसका जवाब अवश्य देंगे। RJD नेता तेजस्वी ने पूछा कि 16 सालों के शासन के पश्चात् भी आज बिहार पूरे देश में निर्धनता एवं बेरोजगारी का मुख्य केंद्र क्यों बना हुआ है? तेजस्वी ने पलायन को लेकर सरकार को घेरते हुए कहा कि बीते 10 सालों में बिहार की पलायन दर में अप्रत्याशित बढ़ोतरी क्यों हुई?

तेजस्वी ने पूछा की नीति आयोग की रिपोर्ट के मुताबिक, शिक्षा, स्वास्थ्य एवं सतत विकास सूचकांक में बिहार अंतिम पायदान पर क्यों तथा कैसे पहुंच गया, इसके लिए दोषी कौन है? वही RJD नेता ने कहा कि सीएम बताएं कि विगत 16 सालों से कुर्सी से चिपके रहने के लिए उन्होंने नीति, नियति, नियम, विचार तथा सिद्धांत की तिलांजलि देकर बार-बार बिहार की हर पार्टी से गठबंधन क्यों किया? वो बताएं कि बिहार की कौन सी ऐसी पार्टी शेष है जिससे उन्होंने समझौता नहीं किया?

भाजपा के डर से कांग्रेस ने अपने दफ्तर में लगाई 'सरदार पटेल' की तस्वीर

कृषि कानून वापसी पर लगी मोदी कैबिनेट की मुहर, अब बस संसद से रद्द होना बाकी

यूपी चुनाव में AAP और सपा का गठबंधन ? अखिलेश यादव से मिले संजय सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -