भाजपा पर तेजस्वी यादव का हमला, दिया ये बड़ा बयान

पटना: बिहार में भाजपा के 10 नेताओं को बीते दिनों केंद्र सरकार ने Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की थी। इसे लेकर अब विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भाजपा पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में भाजपा के नेताओं को अपनी ही सरकार और पुलिस पर विश्वास नहीं रहा। इसी वजह से से अब उन्हें अपने नेताओं की सुरक्षा के लिए केंद्रीय सुरक्षाबलों की सहायता लेनी पड़ रही है।

तेजस्वी यादव ने बिहार भाजपा के नेताओं को Y श्रेणी सुरक्षा को लेकर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने ऐसा करके साफ़ तौर पर बता दिया है कि बिहार में महा जंगलराज है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में भाजपा की सरकार है तथा उनके ही सांसद और विधायकों को अपनी सुरक्षा के लिए केंद्रीय सुरक्षाबलों से Y श्रेणी की सुरक्षा लेनी पड़ रही है।

उन्होंने कहा है कि इन भ्रष्ट और डरपोक भाजपाइयों को अपनी ही डबल इंजन वाली बिहार सरकार एवं बिहार पुलिस पर विश्वास नहीं है। तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था एवं सरकार संचालन की स्थिति बद से बदतर हो गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा कोटे के उपमुख्यमंत्री, मंत्रियों, विधायकों एवं सांसदों को जब अपने ही प्रदेश सरकार की पुलिस और विधि व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था पर विश्वास नहीं रहा तो इससे यह बात स्पष्ट हो जाती है कि सरकार के भीतर स्थिति अविश्वासपूर्ण, अराजक और विस्फोटक हो गई है।

हादसा या फिर कत्ल..., घर की सीढ़ियों पर मिली महिला की लाश

महाराष्ट्र की सियासत में आया नया मोड़, अब विधानसभा स्पीकर के लिए MVA ने उतारा प्रत्याशी

'धनुष की डोरी को पीछे खींचते हैं क्योंकि...', फडणवीस को लेकर राज ठाकरे ने कही बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -