बिहार आए PM मोदी, हम उन्हें दिलाएंगे विशेष पैकेज की याद

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि हालांकि पीएम मोदी से काफी मदद लेना है इसलिए वे अधिक नहीं कहेंगे। दूसरी ओर विधानसभा में विधायक चंद्रसेन प्रसाद ने कहा कि केंद्र सरकार के पास बिहार कोटे से मंत्री भी काफी हैं और इस राज्य की संसदीय सीटों से सांसद भी अच्छी संख्या में हैं। ऐसे में इस राज्य को उपेक्षित नहीं रखा जाना चाहिए। मगर केंद्र सरकार इस राज्य की उपेक्षा करने में लगी है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस राज्य के दौरे हेतु 12 मार्च को पहुंच रहे हैं। ऐसे में वे विकासीय योजनाओं का शुभारंभ करेंगे। इसे लेकर तेजस्वी यादव द्वारा कहा गया कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगे। इस स्वागत के माध्यम से उन्हें याद दिलाया जाएगा कि उन्होंने क्या घोषणाऐं की थीं। विशेष पैकेज का आखिर क्या हुआ। यह सब उन्हें याद दिलवाया जाएगा। इसके लिए लोगों द्वारा तैयारियां कर ली गई हैं।

जेएनयू मामले को लेकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी को देशभक्ति से किसी भी तरह का लेना - देना नहीं है। कन्हैया के मसले पर कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह द्वारा कहा गया था कि उनका संबंध हाफिज सईद से है। दिल्ली पुलिस के तत्कालीन कमिश्नर बीएस बस्सी ने भी यह कहा कि कन्हैया के विरूद्ध काफी सबूत हैं लेकिन अब सबूत कहां चले गए। भाजपा अलग - अलग तरह के वीडियो बनाती है लेकिन क्या से सच की कसौटी पर खरे हैं। आखिर क्या वाकय में देशविरोधी नारे कन्हैया ने लगाए थे। ये ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब तलाशने होंगे। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -