इस्तीफा नही देंगे तेजस्वी, RSS और BJP से लड़ेगी RJD
इस्तीफा नही देंगे तेजस्वी, RSS और BJP से लड़ेगी RJD
Share:

पटना। राष्ट्रीय जनता दल और जनता दल यूनाईटेड के बिहार में कमजोर हो जाने के बाद अब दोनों दल मंथन में लगे हैं हालांकि अभी भी ये एंटी भाजपा माहौल बनाने में लगे हैं। आज लालू प्रसाद यादव के निवास पर विधायक दल की बैठक हुई इस बैठक में करीब 80 विधायक शामिल हुए। बैठक में निर्णय लिया गया कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे।

इसमें राष्ट्रपति चुनाव को लेकर तो चर्चा हुई लेकिन असल मसला महागठबंधन पर गहराए संकट को लेकर सामने आई। आरजेडी की बैठक में इस तरह का निर्णय लिया गया जिसमें भारतीय जनता पार्टी, आरएसएस की साजिशों के विरूद्ध लड़ाई किए जाने की बात सामने आई। आरजेडी बैठक में निर्णय लिया गया कि भारतीय जनता पार्टी, आरएसएस की साजिशों के विरूद्ध लड़ाई लड़ी जाएगी।

इसके लिए अभियान चलाया जाएगा। बैठक में सभी से अपील की गई कि आरजेडी की 27 अगस्त को निकाली जाने वाली रैली को सफल बनाया जाए। बैठक में निर्णय लिया गया कि तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे। उक्त बैठक के बाद सिद्दीकी ने कहा कि देश में नफरत का वातावरण है। यदि सरकार के विरूद्ध कुछ कहा जाता है तो फिर यह तो सजा की तरह हो गया है।

अरूण यादव ने कहा कि हम पीएम नरेंद्र मोदी को भारत छोड़ने पर मजबूर कर देंगे। उनका कहना था कि तेजस्वी यादव को उपमुख्यमंत्री पद छोड़ने की कोई जरूरत नहीं है। मिली जानकारी के अनुसार ईडी और सीबीआई की कार्रवाई की जा रही है। नीतीश कुमार ने इस मामले में चुप्पी साधी हुई है। इस तरह की खामोशी राजनीतिक भूचाल की ओर इशारा करने में लगी है।

तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफा, विधायक दल की बैठक में हुआ निर्णय

राजद विधायक दल की बैठक आज, नीतीश की ख़ामोशी से बढ़ी बेचैनी

लालू पर नीतीश ने साधी चुप्पी, दोनों नेताओं ने बुलाई पार्टी नेताओं की बैठक

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -