किसान प्रदर्शन के बीच तेजस्वी ने साधा NDA पर निशाना
किसान प्रदर्शन के बीच तेजस्वी ने साधा NDA पर निशाना
Share:

पटना: इस समय देश भर में कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है। इस बीच कई नेता हैं जो विरोधियों को निशाने पर ले रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल हैं तेजस्वी यादव। उन्होंने आज यानि गुरूवार को एक बार एनडीए सरकार को घेरा है। जी दरअसल तेजस्वी ने ट्वीट कर हाल ही में कहा कि, 'किसान आंदोलन के समर्थन में और किसान विरोधी काले कानून के विरुद्ध कल बिहार के सभी जिला मुख्यालयों पर राजद और महागठबंधन द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया।

पूंजीपरस्त इस किसान विरोधी एनडीए सरकार को हटा कर ही दम लेंगे।' जी दरअसल, बीते बुधवार को देश भर में कृषि कानून के खिलाफ राष्ट्रव्यापी प्रतिरोध दिवस का आह्वाहन किया था, इसमें आरजेडी ने भी सक्रिय भूमिका निभाई थी। इस दौरान बिहार के हाजीपुर समेत अन्य जिलों में सुबह से ही आरजेडी कार्यकर्ता और नेता कृषि कानून के विरोध में प्रदर्शन करते नजर आए थे। वहीं आरजेडी के अलावा सीपीआई और सीपीआई-एमएल के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी प्रदर्शन किया था।

क्या है मामला- जी दरअसल नए कृषि कानून को लेकर विपक्ष और किसानों में सरकार के प्रति नाराजगी देखने के लिए मिल रही है। इस क्रम में किसान लगातार कानून को किसान विरोधी बता रहे हैं और उसे वापस लेने के लिए कह रहे रहे हैं। आप जानते ही होंगे दिल्ली से सटे राज्य जैसे पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के किसान कानून वापसी की मांग को लेकर दिल्ली बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे हैं।

किसानों और सरकार की बातचीत से पहले प्रियंका गांधी ने किया यह ट्वीट

लड़की ने ऑनलाइन आर्डर किया खाना, देने आ गए 42 डिलीवरी बॉय

एनएसई ने शुरू किया पहला एग्री कमोडिटी फ्यूचर्स कॉन्ट्रैक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -