मंदिर में चप्पल पहनकर पहुंचे तेजस्वी यादव, BJP ने साधा निशाना
मंदिर में चप्पल पहनकर पहुंचे तेजस्वी यादव, BJP ने साधा निशाना
Share:

गोपालगंज: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सूबे के गोपालगंज के थावे मंदिर में चप्पल पहनकर जाने पर भारतीय जनता पार्टी निशाना साध रही है। बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने सवालिया लहजे में कहा है कि क्या प्रदेश के डिप्टी सीएम का कोई प्रोटोकॉल है या फिर कोई विशेषाधिकार कि वो मंदिर में चप्पल पहनकर जा सकते हैं। इस मामले पर अब राजनीति तेज होती जा रही है। 

ट्विटर पर पोस्ट किये गए वीडियो में तेजस्वी चप्पल पहनकर मंदिर परिसर में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं जबकि उनकी सुरक्षा में लगे अधिकारी एवं पुलिस कर्मी नंगे पाँव नजर आ रहे हैं। बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने इस मामले पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि जब सुरक्षाकर्मी व अन्य सहयोगी खाली पैर मंदिर परिसर में थे तो चप्पल पहनने की खास सुविधा लेने की तेजस्वी की क्या मंशा थी। 

भारतीय जनता पार्टी ने तेजस्वी की धर्मनिरपेक्षता पर सवालिया निशान लगाते हुए पूछा कि क्या तेजस्वी ऐसे ही धर्मनिरपेक्ष बनने की बात करते हैं। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शनिवार को गोपालगंज में थावे माता मंदिर में दर्शन पूजन किया। मंदिर परिसर में चप्पल पहनकर जाने पर राजनीति तेज हो गयी है। पोस्ट किये गए वीडियो में तेजस्वी चप्पल पहने नजर आ रहे हैं जबकि साथ के अन्य लोग एवं सुरक्षाकर्मी नंगे पांव नजर आ रहे हैं।

J&K में पहली बार आधिकारिक तौर पर मनी महाराजा हरि सिंह की जयंती, मोदी सरकार ने घोषित किया अवकाश

शराब, बस के बाद अब केजरीवाल सरकार का 'जल घोटाला' उजागर.., LG ने दिए जांच के आदेश

'जो पाकिस्तान न कर सका, वो CM गहलोत ने कर दिया...', नवरात्री पर राजस्थान पुलिस के आदेश पर बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -