कोरोना वैक्सीन की बर्बादी पर बोले तेजस्वी यादव- 'बिहार को नीचे से...'

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा के सदस्य सुशील कुमार मोदी ने अभी कुछ दिनों पहले ही एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने कोरोना वैक्सीन की बर्बादी रोकने की अपील की थी। अब इसी बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी कोरोना वैक्सीन की हो रही बर्बादी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने बयान के माध्यम से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने तंज कसते हुए यहां तक कह दिया कि इस मामले में स्वास्थ्य विभाग और नीतीश कुमार को बधाई भेजना चाहिए।

जी दरअसल आज यानी रविवार को तेजस्वी यादव ने ट्वीट किये हैं। इस ट्वीट में उन्होंने कहा, 'बिहार में 16 साल से एनडीए की सरकार है। इस दौरान एनडीए ने बिहार में अपराध, बेरोजगारी, पलायन, शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था के क्षेत्रों में राज्य को नीचे तो रखा ही साथ ही अब वैक्सीन की बर्बादी में बिहार को ऊपर से नंबर एक पर रखा है। इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और स्वास्थ्य विभाग को बधाई भेजा जाना चाहिए।' आप देख सकते हैं अपने इस ट्वीट में तेजस्वी यादव ने एक अखबार की खबर को भी शेयर किया है। इस खबर में यह बताया गया है कि देश में वैक्सीन की बर्बादी आठ राज्यों में सबसे अधिक हो रही है। केवल यही नहीं बल्कि इसमें सबसे पहले स्थान पर बिहार को रखा गया है।

ऐसा बताया गया है कि बिहार में एक मई से लेकर अब तक 1.26 लाख डोज बर्बाद हो गई है। यही सब देखते हुए तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है। वहीं दूसरी तरफ केंद्र की ओर से भी इस मामले में रिपोर्ट जारी की गई है। आप सभी जानते ही होंगे कि कुछ ही दिनों पहले बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी यह माना था कि वैक्सीन की बर्बादी हो रही है। इसी को देखते हुए उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि, 'कोरोना वैक्सीन की कहीं कोई कमी नहीं है, लेकिन टीके की बर्बादी रोकने पर विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए। तीसरी लहर का सामना करने के लिए बिहार में पूरी तैयारी कर ली गई है।'

अच्छी खबर! इन लोगों को अगले 4 महीने तक मुफ्त राशन के साथ मिलेंगे कई बड़े फायदे

TRS सांसद मलोथ कविता को 6 माह की जेल, लगा ये बड़ा आरोप

चिराग पासवान के आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने पर छोटे भाई ने कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -