बंद कमरे में चर्चा के बाद बाहर निकले तेजस्वी और सीएम नीतिश, क्या भाजपा को लग सकता है झटका!
बंद कमरे में चर्चा के बाद बाहर निकले तेजस्वी और सीएम नीतिश, क्या भाजपा को लग सकता है झटका!
Share:

मंगलवार का दिन बिहार की राजनीति में काफी उठापटक और चौंकाने वाला रहा है. बिहार विधानसभा में बजट पेश हुआ लेकिन एनसीआर और एनपीआर को लेकर राजनीतिक प्रस्ताव और बहस के बाद घटित घटनाएं चर्चा में रहीं. नीतीश ने सदन में प्यार से समझाया और तेजस्वी अचानक उनसे मिलने पहुंच गए और एनआरसी बिहार में लागू नहीं होगा, ये प्रस्ताव भी सदन में पारित हो गया.

Chhattisgarh Weather Update: प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश के साथ ओले की सम्भावना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिन में एनपीआर पर कार्यस्थगन प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को समझाया कि उन्हें क्या बोलना चाहिए और क्या नहीं. पहले विपक्ष के नेता तेजस्वी ने मुख्यमंत्री पर अविश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि हमें आपकी बातों पर भरोसा नहीं है. इस क्रम में तेजस्वी ने 2015 के विधानसभा चुनाव में जदयू और राजद के बीच हुए गठबंधन और उसके बाद भाजपा के साथ चले जाने की घटना की चर्चा की. जवाब में नीतीश ने तेजस्वी से कहा कि 'आपको कुछ भी नहीं बोलना चाहिए. इन बातों की चर्चा का अधिकार आपके पिताजी (लालू प्रसाद) को है.' इसपर तेजस्वी कुछ कहने के लिए उठे. मुख्यमंत्री ने फिर प्यार से उन्हें बैठने को कह दिया - 'बैठिए. बैठो.' तेजस्वी ने भी उनका सम्मान किया.

नासा में छाया शोक, नहीं रही महान गणितज्ञ कैथरीन जॉनसन

विधानसभा चुनाव से पहले नीतीश से तेजस्वी की मुलाकात भी चर्चा में आ गई है. मुख्यमंत्री बजट भाषण सुनने के लिए सदन में जाने ही वाले थे कि उसी वक्त राजद नेता ललित यादव पहुंचे और मुख्यमंत्री की कुर्सी के पास जाकर यह कहा कि नेता प्रतिपक्ष उनसे मिलने आना चाहते है. मुख्यमंत्री की सहमति के तुरंत बाद तेजस्वी वहां पहुंच गए. साथ में अब्दुल बारी सिद्दीकी और विजय प्रकाश भी थे. तेजस्वी और मुख्यमंत्री अंदर कमरे में चले गए. नेता प्रतिपक्ष ने वहां अब्दुल बारी सिद्दीकी को भी बुला लिया. पांच मिनट की चर्चा के बाद तेजस्वी वहां से निकल गए.

​​हरियाणा : राज्यसभा की दो सीटें पर आज होगा मतदान, इन दलों के बीच लाबिंग प्रांरभ

डोनाल्ड ट्रंप ने बताई पीएम मोदी की मंशा, बोले-वे आतंकवाद से निपट लेंगे

आखिर क्यों महिला के शरीर में बन रहा है अल्कोहल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -