बिहार में बढ़ी राजनीतिक हलचल, जन्माष्टमी के पोस्टर से गायब हुए तेजस्वी
बिहार में बढ़ी राजनीतिक हलचल, जन्माष्टमी के पोस्टर से गायब हुए तेजस्वी
Share:

पटना: बीते कुछ समय से देश  के कई राज्यों में सियासी हलचल काफी तेज हो गई है इस बीच बिहार में राजद का विवाद अब सड़क पर नजर आने लगा है। बिहार की राजधानी पटना में कई स्थानों पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव का जन्माष्टमी के मौके पर पोस्टर लगाया गया है जिसमें तेजस्वी यादव गायब हैं।

वही पोस्टर में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पूर्व सीएम राबड़ी देवी तो हैं। किन्तु तेजस्वी यादव गायब हैं। इससे पूर्व भी छात्र राजद द्वारा जो पोस्टर लगाए गए थे उसमें से भी तेज प्रताप थे किन्तु तेजस्वी गायब थे। राजद में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। रक्षाबधन के वक़्त तेज प्रताप अपने अपने पिता एवं राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद से मुलाकात करने दिल्ली गए थे।

वहां से आकर वह पार्टी दफ्तर में अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के चेंबर में जाकर बैठ गए थे। वहां पहले से ही राजद के राज्य अध्यक्ष जगदानंद सिंह अपने दफ्तर में बैठे थे। किन्तु उन दोनों में भेंट नहीं हो सकी थी। वजह यह बताई गई कि कायदे से जगदानंद सिंह के दफ्तर में तेज प्रताप को मिलने जाना चाहिए था मगर तेज प्रताप का कहना था कि अगर मैं उनके पास नहीं गया तो वह मेरे चाचा जी हैं वह हमारे कमरे में आकर मुलाकात कर सकते थे। किन्तु ऐसा उन्होंने नहीं किया। राजद में छात्र राजद के अध्यक्ष अकाश यादव को हटाने को लेकर तेज प्रताप यादव पूर्ण रूप से बौखला गए थे। हालांकि आकाश लोक जनशक्ति पार्टी में शामिल हो गए है। उसके पश्चात् भी राजद में आपसी खींचतान जारी है। 

अजीबोगरीब बयान देकर फंसे मंत्री, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

सीरिया के राष्ट्रपति ईरान के विदेश मंत्री के साथ आर्थिक सहयोगपर करेंगे विचार

जानिए आखिर क्यों एवी गोपीनाथ ने कांग्रेस पार्टी से मोड़ा मुँह...?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -