शादी के बाद पहली बार पत्नी रेचल संग पटना पहुंचे तेजस्वी यादव, सामने आई तस्वीरें
शादी के बाद पहली बार पत्नी रेचल संग पटना पहुंचे तेजस्वी यादव, सामने आई तस्वीरें
Share:

पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम एवं RJD नेता तेजस्वी यादव अपनी पत्नी के साथ पटना पहुंचे हैं। शादी के पश्चात दोनों लोग प्रथम बार पटना गए। इस अवसर पर तेजस्वी और उनकी पत्नी रेचल का जबरदस्त स्वागत किया गया। पटना पहुंचने से पहले तेजस्वी एवं रेचल की हवाई यात्रा के चलते की भी एक फोटो सामने आई। फोटो में तेजस्वी की पत्नी लाल जोड़े में दिखाई दे रही हैं। वही अब जब शादी के पश्चात पहली बार रेचल तेजस्वी के साथ पटना पहुंची तो जय प्रकाश नारायण हवाईअड्डे पर उन दोनों का फूलों की माला पहना कर पूरो जोश के साथ स्वागत किया गया।

वही हवाईअड्डे पर रेचल के चेहरे पर मुस्कान दिखाई दी। भव्य स्वागत से वो बहुत खुश नजर आई। पटना पहुंचे तेजस्वी हवाईअड्डे पर पत्नी रेचल का हाथ थामे नजर आए। आपको बता दें कि 9 दिसंबर को लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी ने अपनी मित्र रेचल से दिल्ली में सात फेरे लिए थे। उनकी शादी की कई फोटोज सामने आई थीं, जिनमें दोनों लोग शादी की रसमें निभाते नजर आए थे।

वही 32 वर्षीय तेजस्वी ने दिल्ली के एक फार्म हाउस में अपने माता-पिता राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव, अपने आठ भाई-बहनों, परिवार के अन्य सदस्यों, नजदीकी संबंधियों एवं सपा के नेता अखिलेश यादव की उपस्थिति में रेचल आइरिस के साथ शादी की थी। बता दें कि रेचल हरियाणा के एक कारोबारी की बेटी हैं तथा यह जोड़ा बचपन से एक-दूसरे को जानता है। दोनों ने कई वर्षों की मित्रता के पश्चात् शादी की।

शरद पवार को ममता बनर्जी ने दी जन्मदिन की बधाई

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -