बहन रोहिणी की तारीफ कर भावुक हुए तेजस्वी यादव, बोले- 'मैं खुशनसीब हूं'
बहन रोहिणी की तारीफ कर भावुक हुए तेजस्वी यादव, बोले- 'मैं खुशनसीब हूं'
Share:

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने खुले मंच से बहन रोहिणी आचार्य की खूब प्रशंसा की है। शुक्रवार को पटना वीमेंस कॉलेज के वार्षिक कार्यक्रम में तेजस्वी पहुंचे थे। इस के चलते उन्होंने कहा कि पिता लालू यादव ने खुलकर सामने आकर किडनी डोनेट की है। कहीं और देखें तो डोनर ढूंढने पड़ते हैं। मैं खुशनसीब हूं कि मेरी बहन ने पिता को किडनी डोनेट की है। उन्होंने कहा कि हमारे घर में कभी पक्षपात नहीं हुआ। आज मेरी बहन एवं पिता दोनों ही स्वस्थ हो चुके हैं। पिता लालू यादव फिर से आकर लोगों की सेवा करेंगे।

महिलाओं की प्रशंसा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि आज महिलाएं किसी भी कार्य में पीछे नहीं हैं। महिलाओं ने प्रत्येक सभ्यता में बहुत कुछ सहा है। प्रत्येक संस्कृति में उनको दरकिनार किया गया है। उन्होंने अपने बल और संघर्ष पर आज ये मुकाम हासिल किया है। हालांकि देखा जाए तो महिला का संघर्ष आज भी जारी है। उन्होने बोला कि कभी भी किसी को भी सहयोग की आवश्यकता हो तो मैं उनके साथ खड़ा हूं। तेजस्वी ने वीमेंस कॉलेज के मंच पर महिलाओं को लेकर कई बातें कहीं। शिक्षा पर तेजस्वी ने कहा कि बिहार के कॉलेज देश के टॉप कॉलेज में शामिल हों। बिहार टॉप फाइव स्टेट्स में सम्मिलित हो, इसके लिए शिक्षा विभाग की तरफ से भी काम किया जा रहा है।

शुक्रवार को तेजस्वी यादव पटना वीमेंस कॉलेज में आयोजित वार्षिक कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस के चलते उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की भी खूब प्रशंसा की। तथा कहा कि यदि मोदी चाहेंगे तो पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा मिल जाएगा। उनके चाहने से ही सारी चीजें होंगी। नरेंद्र मोदी के लिए कुछ भी असंभव नहीं है, सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा एचआरडी मिनिस्ट्री ही तय कर सकती है. मुझे पूरी आशा है कि पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा अवश्य प्राप्त होगा। इसके अतिरिक्त भी उन्होंने महिलाओं और शिक्षा को लेकर स्टेज से कई बातें कहीं हैं।

इंदौर महापौर का बड़ा ऐलान, मात्र 24 घंटे में पास होगा घर का नक्शा

'कार्यकर्ताओं को नहीं मिल रहा सम्मान', अपनी ही पार्टी के विधायक पर भड़के अशोक चौधरी

'नफरत का जवाब सिर्फ प्यार', राहुल गांधी की राह पर चले तेजस्वी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -