डिप्टी CM बनते ही एक्शन में दिखे तेजस्वी, दे डाला ये बड़ा बयान
डिप्टी CM बनते ही एक्शन में दिखे तेजस्वी, दे डाला ये बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम पद की शपथ लेने के बाद तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अपने घर राबड़ी आवास पहुंचे। यहां बड़े आँकड़े में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के कार्यकर्ता एवं समर्थक उनसे मिलने और बधाई देने के लिए पहले से उनकी प्रतीक्षा कर रहे थे। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इन तमाम कार्यकर्ताओं से भेंट कर उनकी बधाई कबूल की। तेजस्वी के स्वागत में राष्ट्रीय जनता दल कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की जिससे यहां होली और दीपावली जैसे स्थिति बन गई। राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता टांगे (घोड़ा गाड़ी) पर लड्डू लेकर आए थे तथा यहां सबमें बांटकर खुशियां मनाई।

वही इसके चलते तेजस्वी यादव ने बिहार के युवाओं को दस लाख सरकारी नौकरियों को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि मेरी सीएम नीतीश कुमार से बातचीत हुई है। अगले एक महीने में इसकी तस्वीर दिखनी आरम्भ हो जाएगी। उन्होंने कहा कि हमलोग मिलकर इतना रोजगार देंगे, जितना पहले कभी नहीं मिला। हमारी लड़ाई बेरोजगारी के खिलाफ है। हमारे सीएम निर्धनों और युवाओं के दर्द को समझते हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार ने वो किया है जिसे देश को करने की आवश्यकता है। हमने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बिहार के लोग बिकाऊ नहीं होते। बिहार के लोग जो चाहते हैं वो करते हैं, भाजपा के लोग हमेशा साजिश करते रहे हैं।

नितीश कुमार ने क्यों तोड़ा भाजपा से नाता ? सुशिल मोदी ने खोला बड़ा राज़

'आपको तो जनता ने ही भगा दिया है..', अखिलेश यादव पर केशव मौर्या का पलटवार

हर घर तिरंगा अभियान को झटका, ये 85 हज़ार परिवार अपने घरों में नहीं फहराएंगे राष्ट्रीय ध्वज !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -