करण कुंद्रा को तेजस्वी ने बताया बॉयफ्रेंड, नेहा भसीन को कहा- मुझे बुरा लगा आपने...
करण कुंद्रा को तेजस्वी ने बताया बॉयफ्रेंड, नेहा भसीन को कहा- मुझे बुरा लगा आपने...
Share:

BB15 के वीकेंड के वार का छठा सप्ताह बेहद ही शानदार रहा। घरवालों ने जमकर एक-दूसरे को निशाना बनाया। दरअसल घर आए बंटी और बबली यानी की सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी वाघ ने घर में आकर एक ऐसा टास्क घरवालों को करने के लिए दिया जिसके बाद घर में बहुत ही विवाद होना शुरू हो गए। दोनों ने घर वालों को मोस्ट वांटेड टैग दिया, जहां घर वालों को ये बताना था की कौन उस टैग के काबिल है। इस टास्क में सबसे पहले नेहा भसीन को पप्पी, फटटू और चुगलखोर का टैग  मिला और उन पर कीचड़ डाल दिया गया।

तेजस्वी ने निकाली नेहा पर भड़ास: शमिता उपरांत जब तेजस्वी का टास्क परफॉर्म करने की बारी आई तो तेजस्वी जैसे ही नेहा का नाम लेने जा रही थी, प्रतीक ने उनकी बात को काटते हुए बीच में बोल दिया कि आप अपने ऊपर ही ये कीचड़ डाल लो। जिस पर जब तेजस्वी ने पूछा कि वो क्या बेईमानी करती हैं तो प्रतीक ने उत्तर देते हुए बोला कि आप टास्क हमेशा बेईमानों वाला ही करते हो। आपको कोई टास्क में कुछ भी समझ नहीं आता है। इसके उपरांत उमर ने तेजस्वी का समर्थन करते हुए बोला है कि ये टास्क अभी तेजस्वी को दिया है तो उसे बोलने दे।

तेजस्वी ने करण को बताया अपना बॉयफ्रेंड:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेहमान के घर से जाने के उपरांत नेहा ने तेजस्वी को बोला है कि अगर तुम्हें तुम्हारे बॉयफ्रेंड का बदला लेना था तो मुंह पर बोलकर करते पीछे क्यों कर रहे हो। तो तेजस्वी ने भी नेहा की बात का उत्तर देते हुए बोला है कि हां मुझे बुरा लगा जो भी आपने मेरे बॉयफ्रेंड(करण कुंद्रा) को बोला है और उस पर कीचड़ डाला। इस बीच दोनों में झगड़ा भी हुआ।

फिल्म के स्टंट की तरह उछली कार, CCTV में कैद हुई हैरान कर देने वाली फोटोज

बिग बॉस 15 के इस कंटेस्टेंट को रश्मि देसाई ने बताया विनर

सलमान खान को सामने देखकर रो पड़ा ये मशहूर एक्टर, वजह जानकर आ जाएगा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -