शादीशुदा अवतार में करण कुंद्रा से मिलने 'लॉकअप' पहुंच गईं तेजस्वी, वायरल हुआ VIDEO

शादीशुदा अवतार में करण कुंद्रा से मिलने 'लॉकअप' पहुंच गईं तेजस्वी, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों बहुत चर्चाओं में छाई हुई हैं. बिग बॉस का अवार्ड अपने नाम करने के बाद तेजस्वी निरंतर अपने रिश्ते को लेकर खबरों में आती रही हैं. हाल ही में तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) से मिलने पहुंच गईं तथा उन्हें सामने देख करण अपने होश खो बैठे. 

तेजस्वी प्रकाश 'लॉकअप' (Lock Upp) के सेट पर ग्रीन साड़ी पहन मांग में सिंदूर एवं गले में मंगलसूत्र पहनकर पहुंचीं. तेजस्वी प्रकाश से अधिक उनके मंगलसूत्र और सिंदूर ने लोगों का ध्यान खींचा. तेजस्वी प्रकाश के ये वीडियो साझा करने वाले कोई और नहीं बल्कि स्वयं करण कुंद्रा ही थे. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तेजस्वी के वीडियो साझा करते हुए बोला, 'तुम 'लॉकअप' के सेट पर क्या कर रही हो. ये अभी हमारे स्पॉट दादा को हैरेस कर रही थी.'

तेजस्वी प्रकाश 'लॉकअप' के सेट पर रहते हुए मस्ती करने से भी पीछे नहीं हटीं. उन्होंने वहां रहते हुए टास्क परफॉर्म करने का प्रयास किया, हालांकि करण कुंद्रा बार-बार उन्हें परेशान करते नजर आए. तेजस्वी प्रकाश ने 'लॉकअप' के सेट पर एक-एक टास्क परफॉर्म करने के साथ-साथ क्रू मेंबर्स के साथ भी खूब मस्ती की. तेजस्वी प्रकाश का ये अंदाज प्रशंसकों को भी बहुत पसंद आया, तथा वीडियो इंटरनेट पर छा गया.

एडल्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए पकड़ी गईं ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम सुनकर रह जाएंगे दंग

असल ज़िंदगी में PM मोदी को 'राम' मानती हैं 'टीवी की सीता', खुद बताई थी ये वजह

जब PM मोदी ने 'टीवी की सीता' से पूछा था राजनीति से दूर होने का कारण, एक्ट्रेस का जवाब सुन मोदी भी करने लगे थे तारीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -