तेजस्वी प्रकाश ने इंटरनेट पर लगाई आग, वीडियो देखकर आहें भरने लगे फैंस
तेजस्वी प्रकाश ने इंटरनेट पर लगाई आग, वीडियो देखकर आहें भरने लगे फैंस
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 16 शो से बाहर निकलने के बाद दर्शकों का इतना प्यार मिला कि वो सराबोर हो गईं। तेजस्वी के प्रशंसक भी बहुत हैं। वो अक्सर उनके साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाती हैं। तेजस्वी को कैमरे की नजरों से दूर ले जाना मुश्किल होता है। 

अक्सर तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में उनकी स्टनिंग फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तथा साथ ही तेजस्वी प्रकाश ट्विटर पर भी ट्रेंड हो रही हैं. इन वायरल फोटोज में तेजस्वी प्रकाश लाइट परपल कलर का हॉट आउटफिट पहने दिखाई दे रही हैं. साथ ही तेजस्वी प्रकाश ने अपने हेयर खास अंदाज में बांधे है एवं कैमरा के सामने सेक्सी पोज दे रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मेदोय पर छाई हुई है तथा उनके फैंस इस पर जमकर प्यार लूटा रहे है। 

वही इससे पहले भी तेजस्वी अपने भाई के साथ स्पॉट हुईं थी तथा उसके बाद सोशल मीडिया पर तब से सिर्फ उनके भाई की ही चर्चा हो रही है कि वो कितने स्टनिंग और फिट हैं। तेजस्वी अपने भाई प्रतीक को एयरपोर्ट पर लेने के लिए गई थीं। तेजस्वी प्रकाश अपने भाई का सामान उठाकर घर ले जाती नजर आई। तेजस्वी ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोल पोस्ट किया था, जिसमें प्रशंसकों से अनुमान लगाने को कहा गया था कि वह किस चीज को लेकर उत्साहित हैं। वही प्रतीक को देखकर लोग बड़े खुश हैं। उन्होंने इस वीडियो में तेजस्वी के भाई की जमकर प्रशंसा की है।

बेटे का हाथ पकड़कर मंडप तक पहुंचीं ये एक्ट्रेस, सामने आया VIDEO

‘सलमान खान को मारना ही मेरी जिन्दगी का मकसद’, लॉरेंस बिश्नोई के बयान ने फिर मचाई सनसनी

कृष्णा मुखर्जी का ससुराल में हुआ शानदार स्वागत, एक्ट्रेस ने खुद शेयर की झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -