शूटिंग के दौरान तेजस्वी प्रकाश को लगी चोट, फैंस को सताई चिंता
शूटिंग के दौरान तेजस्वी प्रकाश को लगी चोट, फैंस को सताई चिंता
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) टेलीविज़न की प्यारी जोड़ियों में से एक हैं। दोनों अक्सर ही अपनी लव स्टोरी को लेकर ख़बरों में बने रहते हैं और ख़बरों में आने का कोई भी अवसर नहीं छोड़ते हैं। इसी बीच दोनों एक बार फिर से ख़बरों में हैं। दरअसल, तेजस्वी प्रकाश को शूटिंग के चलते चोट लगी है।

तेजस्वी प्रकाश को नागिन 6 (Naagin 6) के सेट पर शूटिंग के चलते सिर पर चोट लगी है, जिसकी खबर तेजस्वी ने इंस्टाग्राम के माध्यम से दी है। तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक प्यारी सी वीडियो साझा की है, जिसमें करण हंसते हुए तेजस्वी के सिर पर बर्फ लगाते हुए बोलते हैं कि "पूरी कार्टून है ये सच्ची, सिर टूड़वा के आई है ये लड़की।” तेजस्वी हंसते हुए बोलती हैं, "हां मैं सिर तुड़वा के आई हूं, शूटिंग करते समय”। आगे करण बोलते की तुम बिल्कुल ‘टॉम एंड की जेरी’ की टॉम जैसी हो, जिसपर दोनों हंस पड़ते हैं”।

वही चोट लगने से तेजस्वी के सिर पर लाल चोट और सूजन नजर आ रही है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किए गए इस पोस्ट में दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं तथा जिस प्रकार करण तेजस्वी के सिर पर बर्फ मल रहे हैं उनका वो अंदाज़ बहुत प्यार भरा है। कुछ वक़्त पहले ही तेजस्वी प्रकाश एवं करण कुंद्रा का म्यूजिक वीडियो ‘बारिश आई है’ लॉन्च हुआ है। इस वीडियो में दोनों बहुत रोमांटिक दिखाई दिए हैं तथा दोनों का ये अंदाज़ इनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आया है। 

टावर पर चढ़कर इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया जमकर डांस, देखकर घबराए लोग

मोनालिसा ने लगाई स्वीमिंग पूल में आग, तस्वीरें देख आहें भरने लोग

इंटरनेट पर वायरल हुई मिथुन चक्रवर्ती की बहू की ये तस्वीरें, देखकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -