अपने जन्मदिन पर ही तेजस्वी प्रकाश ने कर डाली ऐसी हरकत, हो गई ट्रोलिंग का शिकार, भड़के लोग
अपने जन्मदिन पर ही तेजस्वी प्रकाश ने कर डाली ऐसी हरकत, हो गई ट्रोलिंग का शिकार, भड़के लोग
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (TEJASSWI PRAKASH) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। पिछली रात से ही तेजस्वी प्रकाश के बर्थडे बैश की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ तहलका मचाती नजर आ रही हैं। हालांकि इन फोटोज के कारण तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की शिकार हो गई हैं।

वही बर्थडे सेलीब्रेशन के चलते तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा पर प्यार लुटाती दिखाई दी। इस के चलते तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा को बुरी तरह लिपट गईं। तेजस्वी प्रकाश का ये अंदाज प्रशंसकों को पसंद नहीं आ रहा है। दरअसल, इस के चलते तेजस्वी ने पैरों में चप्पल नहीं पहने हैं इसी वजह से वो अपने पैरों को गंदा होने से बचाने के लिए बॉयफ्रेंड की गोद में चढ़ गईं। इस के चलते जब पैपराजी और लोगों ने करण और तेजस्वी का ये क्यूट मूमेंट कौमरों में कैद करने का प्रयास किया तो करण भी जबरदस्त प्रतिक्रिया देते नजर आए। दोनों इस के चलते अपनी टीम के किसी सदस्य से चप्पल मंगाते दिखाई दिए।

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश का 10 जून को जन्मदिन है लिहाजा इस बार बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ गोवा पहुंची हैं। वेकेशन हो या शूटिंग सेट, पार्टी हो या कोई इवेंट ये कपल प्रत्येक स्थान पर एक दूसरे के साथ ही नजर आ ही जाता है तथा पूरी तरह से एक दूसरे के साथ रोमांस और मस्ती में चूर दिखाई देता है।

पैपराजी ने कर डाली ऐसी हरकत देखकर चीख उठी तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुआ VIDEO

लॉन्च हुई बेस्ट रेंज ई-स्कूटर्स, जानिए क्या है इसकी खासियत

एक्ट्रेस नहीं बल्कि इंजीनियरिंग बनना चाहती थी तेजस्वी प्रकाश, ऐसे हुई अभिनय जगत में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -