लॉक अप की Queen Warden बनी तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा से ज्यादा ले रही है फीस
लॉक अप की Queen Warden बनी तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा से ज्यादा ले रही है फीस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 जीतने के बाद से मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) सुर्खियों में बनी हुई हैं। तेजस्वी को शो के चलते नागिन ऑफर हुआ। नागिन बनकर अपना कहर दिखाने के बाद अब तेजस्वी लॉक अप की Queen Warden बनी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं वार्डन बनने के लिए तेजस्वी ने कितनी फीस चार्ज की है। नहीं ना। तो चलिए बताते हैं।

वही एकता कपूर के शो लॉक अप (Lock Upp) में अभिनेता करण कुंद्रा जेलर का किरदार निभा रहे हैं। अब शो के फिनाले वीक में करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की एंट्री हुई है। वे खास क्वीन कार्ड पावर के साथ शो में आईं। तेजस्वी ने क्वीन वार्डन बनकर शो में शॉर्ट अपीयरेंस दी। ये बात अलग है उनकी ये शॉर्ट अपीयरेंस ने सोशल मीडिया पर जमकर हलचल पैदा की हुई है। एक बार स्क्रीन पर करण एवं तेजस्वी को साथ देख प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। दोनों साथ में जबरदस्त लगे हैं। 

वही ये तो रही बात तेजस्वी (Tejasswi Prakash) की शानदार एंट्री की, अब उनकी वार्डन बनने की फीस के बारे में भी जान लीजिए। खबरों के अनुसार, तेजस्वी ने एक एपिसोड के लिए 2-3 लाख रुपये चार्ज किए हैं। इतनी ही फीस करण कुंद्रा को मिलने की बात सामने आई है। चर्चा है तेजस्वी 2-3 एपिसोड्स में दिखाई देगी। तो फिर क्या तेजस्वी ग्रैंड फिनाले की भी शान बढ़ाएंगी, अब ये तो 7 मई को रात 10।30 बजे ही पता चलेगा।

AbhiRa की शादी पर मेकर्स ने बहाया खूब पैसा, ब्राइडल लहंगे की कीमत सुन लगेगा झटका

पति जय भानुशाली के बाद अब पत्नी माही विज की होगी बोस बॉस में शानदार एंट्री!

हाथों में सैंडल पकड़कर भागी ये मशहूर अदाकारा, चर्चाओं में छाया जबरदस्त VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -