तेजस्वी से खाली कराए गए बंगले में पहुंचे मोदी, बोले - 7 स्टार होटल में आ गए

पटना : प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव से खाली कराए गए पांच देशरत्न मार्ग स्थित बंगले में मंगलवार शाम औपचारिक रूप से प्रवेश किया। मोदी ने इस दौरान तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए सरकारी बंगले को प्रधानमंत्री आवास और बिहार राजभवन से भी अधिक साज-सज्जा वाला बताया. बता दें तेजस्वी यादव ने करीब 18 महीने के बाद पांच देशरत्न मार्ग का यह सरकारी बंगला खाली कर दिया था.

पुलवामा हमला : आतंकवाद पर अलग-थलग पड़ा पाक, न्यूजीलैंड की संसद में निंदा प्रस्ताव हुआ पास

 

7 स्टार होटल में आ गए

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है मानो हम किसी 7 स्टार होटल में आ गए हैं. सब कुछ स्पेशल है. कुछ भी साधारण नहीं है. इस बंगले की सजावट और रख-रखाव पर करोड़ों रुपए खर्च किए गए हैं.सुशील मोदी ने कहा कि वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इसकी पूरी जानकारी देंगे. और उनसे आग्रह करेंगे कि वो आकर इस बंगले को देखें.

पूर्व पत्नी रेहम का बड़ा बयान, सेना की कठपुतली है इमरान

अब बंगले में रहेंगे मोदी 

जानकारी के लिए बता दें कि 2015 नवंबर में बिहार में बनी महागठबंधन की सरकार में उपमुख्यमंत्री बने तेजस्वी यादव को यह सरकारी बंगला मिला था. मगर जुलाई 2017 में महागठबंधन की सरकार गिर गई और फिर जेडीयू ने बीजेपी के समर्थन से राज्य में गठबंधन की सरकार बनाई थी. तब सुशील कुमार मोदी इस सरकार में उपमुख्यमंत्री बनाए गए थे. नियमों के अनुसार डिप्टी सीएम के तौर पर उन्हें यह बंगला अलॉट हुआ.

नांदेड़ में रैली के साथ लोकसभा चुनाव का आगाज करेगी कांग्रेस और एनसीपी

तमिलनाडु में मिलकर चुनाव लड़ेगी अन्नाद्रमुक और बीजेपी

देश में बिना रोजगार के अवसर पैदा किए विकास हो रहा है : राहुल गांधी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -