बिहार चुनाव: नतीजों से पहले तेजप्रताप यादव का ट्वीट - 'तेजस्वी भवः बिहार!'
बिहार चुनाव: नतीजों से पहले तेजप्रताप यादव का ट्वीट - 'तेजस्वी भवः बिहार!'
Share:

पटना: बिहार विधान सभा की 243 सीटों पर तीन चरणों में हुए मतदान की मतगणना आरम्भ हो चुकी है और सबकी नजर परिणामों पर है. शुरुआती रुझानों में NDA और महागठबंधन के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिल रहा है.  इस बीच राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

दरअसल, तेज प्रताप यादव ने अपने भाई तेजस्वी यादव की जीत को लेकर भविष्यवाणी की है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'तेजस्वी भवः बिहार!'।  चुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने 'तेजस्वी भव: बिहार' के नारे पर कैंपेन सॉन्ग रिलीज किया था। राजद ने इस नारे के साथ तेजस्वी यादव को बिहार को रोशन करने वाले नेता के तौर पर प्रदर्शित किया था.

आपको बता दें कि बिहार विधान सभा की 243 सीटों के लिए तीन चरणों (28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर) को मतदान हुआ था. पहले चरण में कुल 53.54 फीसदी, दूसरे चरण में कुल 54.05 फीसदी और तीसरे चरण में कुल 57.91 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया था.अब इन मतों की गणना का कार्य चल रहा है और आज शाम तक बिहार की सत्ता पर कौन काबिज होगा, इसका फैसला हो जाएगा। 

 

छोटे भाई के लिए तेज प्रताप का आशीर्वाद- तेजस्वी भव बिहार!

बिहार चुनाव: जानिए किस तरह होती है मतगणना ?

बिहार चुनाव परिणाम: 243 सीटों पर 3,755 उम्मीदवारों की उम्मीद हुई और भी तेज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -