तेजप्रताप फिर लगाएंगे जनता दरबार, ट्वीट करके दी जानकारी
तेजप्रताप फिर लगाएंगे जनता दरबार, ट्वीट करके दी जानकारी
Share:

पटना: बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव एक बार फिर से पटना स्थित राजद के प्रदेश कार्यालय में 'जनता दरबार' लगाएंगे. हालांकि, इसके दूसरे दिन ही राबड़ी देवी के घर पर राजद नेता बिहार में शिकस्त की समीक्षा के लिए बैठक करेंगे. तेजप्रताप यादव ने शनिवार को लोगों को जनता दरबार लगाने की जानकारी देते हुए कहा है कि वह 27 मई से पार्टी कार्यालय में जनता दरबार लगाएंगे और लोगों की परेशानियों को सुनेंगे. 

राजद नेता तेजप्रताप ने ट्वीट करते हुए जनता दरबार लगाने की सूचना देते हुए लिखा, "जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं के समस्याओं को सुलझाने के लिए आप लोगों के बीच फिर से रहूंगा उपस्थित. दिनांक 27 मई, 2019. समय प्रात: 10 बजे से."  गौरतलब है कि इससे पहले भी तेजप्रताप पार्टी दफ्तर में जनता दरबार लगा चुके हैं, जिसमें उनसे मिलने बड़ी तादाद में फरियादी पहुंचते थे और अपनी परेशानियों उनके सामने रखते थे. तेजप्रताप भी तत्काल उनकी समस्याओं का समाधान करने की पहल करते थे.

बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव इस दौरान कार्यकर्ताओं से मिलकर लोकसभा चुनाव में मिली शिकस्त की समीक्षा भी करेंगे. हालांकि, इसके बाद ही 28 मई को राबड़ी देवी के घर पर पार्टी की बैठक होनेवाली है. जिसमें हार की समीक्षा की जाएगी. वहीं, इस बैठक में माना जा रहा है कि तेजप्रताप यादव के बागी तेवर पर भी चर्चा हो सकती है. क्योंकि लोकसभा चुनाव के दौरान तेजप्रताप यादव ने कुछ सीटों पर अपनी ही पार्टी के विरुद्ध प्रचार किया था.

दिग्विजय सिंह बोले- विधायकों को दिया जा रहा है करोड़ों का लालच

लोकसभा चुनाव में जीत से उत्साहित रमन सिंह, बोले- वंशवाद की राजनीति को देश की जनता ने पूरी तरह नकार दिया

लोकसभा चुनाव: पश्चिम बंगाल में चला सितारों का जादू, भाजपा-टीएमसी का सेलेब्रिटी पर भरोसा बढ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -