अब सुर्ख़ियों में रहने के लिए तेजप्रताप ने लिया एलईडी बल्ब का सहारा, करने वाले हैं ये काम
अब सुर्ख़ियों में रहने के लिए तेजप्रताप ने लिया एलईडी बल्ब का सहारा, करने वाले हैं ये काम
Share:

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप आजकल अपने अंदाज को लेकर चारों में रहते हैं. कभी वे दरी पर बैठकर जनता दरबार लगाते हैं तो कभी महिलाओं की दिक्कतों के समाधान के लिए थाने में जाकर धरने दे देते हैं. अब वे नए साल में 15 जनवरी को एलईडी बल्ब बांटने वाले हैं.  

प्रवीण तोगड़िया का बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद यादव ने जब राष्ट्रिय जनता दल (राजद) बनाया था, तो चुनाव चिन्ह लालटेन रखा था, क्योंकि लालू यादव की सोच थी कि लालटेन हर घर में रहता है और चुनाव चिह्न जनता की निगाहों में बना रहेगा. किन्तु तेजप्रताप यादव अब एलईडी के बलबूते पर अपनी राजनीति चमकाएंगे. तेजप्रताप ने कहा है कि लालटेन की रोशनी ठीक तरह से गरीबों तक नहीं पहुंच पा रही है, इसलिए अब उन्हें एलईडी बल्ब की जरुरत है.

आज गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे मोदी

तेजप्रताप ने कहा है कि एलईडी बल्ब की रोशनी में गरीब और पिछड़े वर्ग के बच्चे सही तरह से पढ़ाई कर सकेंगे. ये जमाना नई तकनीक का  है इसलिए अब इनको अपनाने की जरुरत है.  उन्होंने कहा कि वर्तमान की नितीश सरकार इसमें पूरी तरह विफल रही है. नीतीश कुमार नहीं चाहते हैं कि गरीबों के बच्चे भी पढ़ाई करें पढ़ें लेकिन अब राजद उनके घरों में रोशनी पहुंचाएगी और विरोधी धराशायी हो जाएंगे.  सुजीत परमार, तेजप्रताप को ये एलईडी बल्ब उपलब्ध करा रहे हैं. सुजीत परमार राजद में करीब 20 सालों से है और परमार की मानें तो उनकी यह चाहत है कि उनके कंपनी से निकला हुआ बल्ब पहले गरीबों तक पहुंचे.

खबरें और भी:-   

लोकप्रियता के मामले में शाह से आगे निकले राहुल, लेकिन भाजपा से कांग्रेस रह गई पीछे

पीएम मोदी की सौ रैलियों के आयोजन की पहली रैली कल गुरदासपुर में

पंजाब में रैली के साथ लोकसभा चुनाव का आगाज करेंगे केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -