लालू के लाल ने बढ़ाई राजद सुप्रीमो की मुश्किलें, अब हो सकती है कार्यवाही
लालू के लाल ने बढ़ाई राजद सुप्रीमो की मुश्किलें, अब हो सकती है कार्यवाही
Share:

पटना: तेज प्रताप यादव के बगावती तेवर और क्रियाकलाप राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) के साथ ही उनके पिता और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव तथा परिवार के लिए भी बड़ी चुनौती बन चुके हैं। पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की गतिविधियां न राजद को पसंद आ रही हैं और न ही बहार के महागठबंधन को। पिछले महीने भर से तेज प्रताप के खिलाफ कार्रवाई न करने की लाचारी भी स्पष्ट नज़र आ रही है।

राजद के बागी सवाल भी खड़े कर रहे हैं कि पार्टी में दोहरा मापदंड क्यों है? अब पार्टी ने तेज प्रताप के खिलाफ कार्रवाई का इशारा कर दिया है। राजद से बगावत करके मधुबनी लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के टिकट पर चुनाव लड़ रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने सवाल किया है कि जिस आरोप में अन्य नेताओं पर कार्रवाई की जा रही है, उसी आरोप में तेज प्रताप पर अब तक मेहरबानी क्यों दिखाई जा रही है? 

फातमी के सवाल से राजद कार्यकर्ता भी सहमत नज़र आ रहे हैं। उन्हें राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी के बयान से जरूर कुछ ठंडक मिली होगी कि यह मामला लालू प्रसाद यादव की जानकारी में है। जल्द ही पार्टी में अनुशासन समिति गठित की जा सकती है। तेज प्रताप के बागी तेवर पर लगाम लगे न लगे, किंतु शिवानंद के बयान से कार्यकर्ताओं के बीच सकारात्मक आशा जरूर जगी होगी। 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: दिल्ली के महासमर में कांग्रेस ने उतारे प्रत्याशी, शीला दीक्षित को भी मिला टिकट

नंदकुमार चौहान के बिगड़े बोल, कहा- राहुल गाँधी ऐसी मशीन लाएंगे, आदमी डालेंगे तो बाई निकलेगी...

राजद नेता सिद्दीक़ी बोले, भारत माता की जय कहने में कोई दिक्कत नहीं, लेकिन वन्दे मातरम्...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -