बेटे की शादी में राबड़ी देवी ने काला चश्मा पहनकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल
Share:

इन दिनों तो आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के घर शादी की धूम मची हैं और ऐसा हो भी क्यों ना... भई लालू के बेटे की शादी जो है. जी हाँ... लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी तेजप्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हो रही है. 12 मई यानी शनिवार को तेजप्रताप और ऐश्वर्या शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. पटना में इस समय शादी की तैयारियां बड़े ही जोरो-शोरो से चल रही हैं.

बुधवार को संगीत की रस्म निभाई गई थी. इस दौरान परिवारजनों ने खूब मस्ती और डांस किया. इसी बीच लालू की पत्नी राबड़ी देवी का भी एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे वो 'काला चश्मा' पहनकर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. राबड़ी अपने बेटे और होने वाली बहु के साथ 'टुकुर-टुकुर' गाने पर डांस कर रही हैं. राबड़ी का ये डांस वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं.

संगीत सेरेमनी से पहले इनकी सगाई की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी. इसमें तेज प्रताप नीले रंग की शेरवानी पहले थे. तेज प्रताप से मैचिंग ही ऐश्वर्या ने भी ड्रेस पहनी थी. दोनों साथ में बहुत खूबसूरत लग रहे थे. वही लालू यादव अपने बेटे की मेहंदी और सगाई के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए थे.

तेजप्रताप यादव की शादी में अखिलेश करेंगे शिरकत

तेजस्वी ने नीतीश से पूछा, 'जब मियां,बीवी और काज़ी राजी........

बेटे की शादी में लालू की शिरकत पर फैसला आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -