तेजप्रताप ने खोया आपा, पीएम मोदी को दी धमकी
तेजप्रताप ने खोया आपा, पीएम मोदी को दी धमकी
Share:

नई दिल्ली. पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर अपने विवादित बोल को लेकर सुर्खियों में है. बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव की  Z+ सुरक्षा हटाए जाने से तिलमिलाए तेज प्रताप ने इस बार तो सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही धमकी दे डाली. 

तेजप्रताप ने रिपोर्टर के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हम लोगों का आए दिन कार्यक्रमों में आना-जाना होता है, लालू जी भी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेते ही रहते हैं. ऐसे में उनकी सुरक्षा वापस लेना हत्या कराने की साजिश है. उन्होंने कहा कि हम इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे, नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा देंगे.

तेजप्रताप के इस बयान पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि ये हताशा में दिया गया बयान है. देश की जनता इन लोगों को जरूर सबक सिखाएगी. मोदी का कहना था कि अभी सत्‍ता गई है आने वाले समय में विधायक के पद से भी जनता बाहर कर देगी. 

बता दें कि केंद्र सरकार ने लालू की सुरक्षा श्रेणी 'जेड प्लस' से घटाकर 'जेड' कर दी है. लालू की सुरक्षा में तैनात नैशनल सिक्यॉरिटी गार्ड (एनएसजी) के कमांडोज भी वापस बुला लिए गए हैं. लालू के अलावा पार्टी के नेता जीतन राम मांझी के तथा जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव समेत देश के कुल आठ वीवीआईपी नेताओं की सुरक्षा में कटौती की गई है.

गौरतलब है कि तेजप्रताप ने बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी को भी धमकी दी थी. उन्होंने कहा कि उनके बेटे की शादी के दौरान घर में घुसकर मारेंगे. इसके बाद लालू ने कहा था कि सुशील मोदी अपने बेटे की शादी निश्चिंत होकर करें, तेज प्रताप वहां कोई भी हंगामा नहीं करेंगे.

गहरी खाई में गिरी राजस्थान रोडवेज बस

श्रीनगर: अलगाववादियों का प्रदर्शन, धारा 144 लागू

गांधीनगर के आर्चबिशप को चुनाव आयोग का नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -