तेज बहादुर ने दुष्यंत की पार्टी से किया किनारा, भाजपा-जेजेपी गठबंधन को बताया जनता से गद्दारी
तेज बहादुर ने दुष्यंत की पार्टी से किया किनारा, भाजपा-जेजेपी गठबंधन को बताया जनता से गद्दारी
Share:

चंडीगढ़: विधानसभा चुनाव से ऐन पहले जेजेपी में शामिल होकर करनाल विधानसभा सीट से मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने वाले BSF के पूर्व जवान तेजबहादुर यादव ने पार्टी छोड़ दी है। पार्टी छोड़ने के साथ ही उन्होंने वीडियो जारी करते हुए दुष्यंत चौटला पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि जेजेपी पार्टी भाजपा के साथ मिलना चाहती है, जिसकी वजह से वो पार्टी से किनारा कर रहे हैं। उन्होंने इसे हरियाणा की आवाम के साथ गद्दारी बताते हुए कहा है कि दुष्यंत चौटाला को विपक्ष में बैठना चाहिए था।

तेज बहादुर ने आगे कहा कि जब भाजपा निर्दलीय विधायकों के साथ सरकार बना रही थी, तब आप खुद गए और उनके साथ गठबंधन किया। उन्होंने कहा कि यह राज्य की जनता के साथ धोखा है। गठबंधन गलत है। गौरतलब है कि BSF से बर्खास्त सिपाही तेज बहादुर ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ करनाल से उम्मीदवारी भरी थी। इससे पहले तेज बहादुर ने लोकसभा चुनाव में वाराणसी सीट से पीएम मोदी को चुनौती दी था। 

तेज बहादुर ने वाराणसी से पहले निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पर्चा दाखिल किया था, लेकिन नॉमिनेशन के दो दिन पहले उन्हें समाजवादी पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया था। हालांकि नॉमिनेशन रिजेक्ट होने की वजह से तेज बहादुर लोकसभा चुनाव नहीं लड़ पाए थे। इससे पहले तेज बहादुर अपने एक वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में आए थे। जिसमें उन्होंने BSF में तैनात रहते हुए खराब खाने का इल्जाम लगाते हुए एक वीडियो जारी किया था। 

हरियाणा के 90 विधायकों में से 19 के खिलाफ आपराधिक रिकॉर्ड, सात पर लगे हैं गंभीर आरोप

संसद भवन के नए डिजाइन पर प्रियंका का हमला, कहा- अपने दोस्तों की जेब भर रही सरकार

शिवसेना की बड़ी बैठक आज, आदित्य ठाकरे चुने जाएंगे विधायक दल के नेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -