उत्तराखंड:  घर के बरामदे में लेटी युवती पर गुलदार ने किया हमला, हुई मौत
उत्तराखंड: घर के बरामदे में लेटी युवती पर गुलदार ने किया हमला, हुई मौत
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में टिहरी शहर के कीर्तिनगर में शुक्रवार की रात्रि घर के बरामदे में लेटी एक युवती को गुलदार उठाकर ले गया तथा अपना शिकार बना लिया. बताया गया कि मलेथा पेट्रोल पंप के समक्ष तीन बहनें रेखा, गीता तथा दुर्गा पुत्री स्व. मनवर नेगी का घर है. यहां शुक्रवार की रात्रि लगभग साढ़े दस बजे दुर्गा बाहर बरामदे में लेटी हुई थी. अन्य दोनों सिस्टर घर के भीतर थीं. 

वही तब गुलदार वहां पहुंचा, तथा दुर्गा नेगी पर वॉर कर दिया, तथा गुलदार उसे उठाकर ले गया. गांव वालों के हंगामा मचाने पर गुलदार दुर्गा देवी की लाश को खेत के किनारे नहर के समीप छोड़कर भाग गया. लाश को बेस हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वही हुई इस घटना में सबके अंदर दहशत बैठ गई है, तथा अब वह आस पास छानबीन भी की जाएगी. 

वही दूसरी ओर राज्य में कोरोना संक्रमण के मामलों का ग्राफ दिन पर दिन तेजी से बढ़ रहा है. शुक्रवार को 278 नए संक्रमित मरीज मिले हैं. इन्हें मिला कर प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 8901 पहुंच गई है. वहीं, आज प्रदेश में 10 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है. दून मेडिकल कॉलेज में चार, एम्स ऋषिकेश में तीन और सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी में तीन संक्रमितों ने दमतोड़ा है. प्रदेश में अब तक 112 संक्रमितों की मौत हो चुकी है. जबकि, 3020 एक्टिव केस हैं. वही इससे निजात पाने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे है.

दिग्गज कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, पंजाब बचाने के लिए सीएम अमरिंदर को करना होगा बाहर

सिख दुकानदार के साथ MP पुलिस की बर्बरता, दो पुलिसकर्मी निलंबित, देखें वीडियो

उत्तराखंड के इस क्षेत्र में आज से दो दिनों के लिए रहेगा पूर्ण लॉकडाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -