किशोरी के साथ रेप कर, मृतका शव को पेड़ पर लटकाया

Apr 23 2015 04:06 PM
किशोरी के साथ रेप कर, मृतका शव को पेड़ पर लटकाया

वाराणसी/उत्तरप्रदेश : फिर एक बार दिल दहलाने देना वाला मामला सामने आया है दरअसल, वाराणसी में किशोरी को अगवा कर दरिंदगी करने के बाद हत्या कर पेड़ पर मृतका शव लटकाने का मामला उजागर हुआ है। मामला यूपी के फूलपुर इलाके का है, जहां पर किशोरी को उसके घर से अगवा कर दो लडक़ों ने मंगलवार रात बलात्कार किया।

फिर उसका गला घोंटकर हत्या कर दी और गौशाला में दुपट्टे के सहारे लाश को टांग कर फरार हो गए। खबरों के मुताबिक पुलिस ने गांव के ही रवि तथा प्रदीप के विरूद्ध केस दर्ज किया है। दोनों आरोपी अभी फरार चल हैं। मृतका के शरीर पर जगह-जगह खरोंच, काटे जाने के निशान पाए गए। एक किसान परिवार की बेटी मंगलवार रात घर में सोई थी। 

उसके माता-पिता निमंत्रण में जौनपुर गए थे। रात में किशोरी की चाची आहट पर उठी तो देखा दो लडक़े उनकी भतीजी को अगवा कर ले जा रहे हैं। पहले तो वह घबरा गई लेकिन फिर उसने इनका पीछा किया। घर से कुछ दूरी पर किशोरी चौहान के घर पहुंची तो देखी किशोरी का बेटा रवि और पड़ोस के गिरजाशंकर का बेटा प्रदीप वहां मौजूद हैं और भतीजी बेहोश पड़ी है। पहले तो यह देख वह बदहवास हो गई। फिर कुछ संभलने पर वापस आकर पति को सारी बात बताई।