सुर्ख़ियों में रहेगी यह अनोखी शादी
सुर्ख़ियों में रहेगी यह अनोखी शादी
Share:

नई दिल्ली: यूपी के गौतमबुद्धनगर जिले में अजीब मामला सामने आया है. यहां पर प्रेमी के साथ अवैध संबंधों के चलते गर्भवती हुई किशोरी ने बच्चे को जन्म दिया है. हालांकि, प्रेमी किशोरी से शादी करने के साथ बच्चे को भी अपनाने के लिए तैयार हो गया है, लेकिन शादी के लिए घरवालों को उसके बालिग होने का इंतजार है.किशोरी के बालिग़ होने पर जब भी यह अनोखी शादी होगी तो बच्ची को साथ लेकर प्रेमी से मण्डप फेरे लेने वाली दुल्हन की यह शादी निश्चित ही चर्चा में रहेगी.

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है.बताया जा रहा है कि किशोरी मां बनने के दौरान अकेली थी. बच्ची को जन्म देने के बाद किशोरी कुछ देर तक बेसुध रही, लेकिन जब उसे होश आया तो बच्ची को उसने साफ करके एक कपड़े में लपेटकर कमरे की खिड़की के पास छिपा दिया था .इस दौरान जब बच्ची ने रोना शुरू किया किशोरी ने बच्ची को अपना दूध भी पिलाया. दरअसल, बुधवार देर रात को नाबालिग अपने सात साल के भाई के साथ थी और उसी समय उसने बच्ची को जन्म दे दिया. बच्चे को दूध पिलाने के बाद उसने पिता को घटना की सूचना दी.

यह जानकारी भी मिली है कि जिस युवक से किशोरी ने संबंध बनाए थे वह उससे शादी करने के लिए राजी हो गया है.लेकिन अभी किशोरी नाबालिग है. इसलिए शादी नहीं हो सकती . जब वह बालिग हो जाएगी तब दोनों की शादी कर दी जाएगी. इस दौरान बच्चे का खर्च युवक का परिवार वहन करेगा. बहरहाल, जब भी इस प्रेमी युगल की शादी होगी तो नन्ही बच्ची को साथ लेकर मण्डप में प्रेमी संग फेरे लेने वाली इस दुल्हन की चर्चा जरूर सुर्ख़ियों में रहेगी. 

क्या आप जानते है बच्चो के जन्म से जुडी ये अजीबोगरीब बाते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -