J-K: बांदीपोरा में फिर मचा आतंक, गैर कश्मीरी की गोली मारकर की हत्या
J-K: बांदीपोरा में फिर मचा आतंक, गैर कश्मीरी की गोली मारकर की हत्या
Share:

श्रीनगर: घाटी में एक बार फिर गैर कश्मीरी की गोली मारकर हत्या की घटना सामने आई है। जी दरअसल यहां बांदीपोरा में आतंकवादियों ने आज यानी शुक्रवार तड़के इस घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है मौके पर पुलिस पहुंच गई है और इसी के साथ ही आतंकियों की तलाश में घेराबंदी की जा रही है। आपको बता दें कि पुलिस का कहना है कि, ये घटना बांदीपोरा जिले के तहसील अजस में सदुनारा गांव में हुई है। खबरों के अनुसार मजदूर बिहार का रहने वाला था और उसकी पहचान मोहम्मद अमरेज (19 साल) के रूप हुई। बताया जा रहा है अमरेज मधेपुरा जिले के बेसाढ़ गांव का रहने वाला था और उसके पिता का नाम मोहम्मद जलील बताया गया।

कहा जा रहा है अमरेज यहां मजदूरी करने आया था और उसके बारे में इससे अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि मध्य रात्रि की घटना है और बांदीपोरा के सोदनारा सुंबल में आतंकवादियों ने मजदूर पर गोलियां चलाईं और घायल कर दिया। वहीं उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल घाटी में गैर कश्मीरियों की हत्याओं का सिलसिला नहीं थम रहा है। बीते अप्रैल के महीने में दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के काकरान इलाके में आतंकवादियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी थी।

बताया जा रहा है व्यक्ति की पहचान सतीश सिंह राजपूत के तौर पर हुई है और आतंकवादी संगठन ने गैर स्थानीय लोगों को घाटी छोड़ने की चेतावनी दी है। आपको बता दें कि ये चेतावनी कश्मीरी पंडितों को दी गई है कि वह घाटी छोड़कर चले जाएं। आप जानते ही होंगे कश्मीर घाटी में टारगेट किलिंग्स की वजह से सरकारी कर्मचारी, प्रवासी मजदूर दहशत में देखे जा रहे हैं। यहाँ आतंकी टीवी आर्टिस्ट, बैंक मैनेजर को भी निशाना बना रहे हैं। बीते महीनों में लगातार घटनाओं ने चिंता बढ़ा दी थी और उस समय 26 दिन में टारगेट किलिंग की 10 घटनाएं सामने आने के बाद वहां से पलायन भी शुरू हो गया था।

इस क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा, कहा, "न्यूजीलैंड क्रिकेट में होती थी नस्लीय असंवेदनशीलत..."

PM मोदी ने खास अंदाज में मनाया राखी का त्यौहार, गृहमंत्री से लेकर रक्षामंत्री तक ने दी बधाई

'मेरे ससुर, लाइन में ही लगे रह गए...', सुनवाई करते हुए CJI ने सुनाया ये जबरदस्त किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -