टीन वोग इस चीज का लगा बड़ा झटका
टीन वोग इस चीज का लगा बड़ा झटका
Share:

यहां टीन वोग में एक प्रमुख मोड़ दिखा, जैसा कि समाचार से कुछ हफ्ते पहले हुआ था कि वाशिंगटन समाचार स्थल पर राजनीति रिपोर्टर एलेक्सी मैककैमॉन्ड ने अगले बुधवार को टीन वोग के प्रधान संपादक के रूप में शुरू करने की योजना बनाई थी। लेकिन अब, टीन वोग स्टाफ के सदस्यों द्वारा सार्वजनिक रूप से नस्लवादी और होमोफोबिक ट्वीट्स की निंदा करने के बाद मैककैमोंड ने एक दशक पहले पोस्ट किया था, उसने नौकरी से इस्तीफा दे दिया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस पूरे मामले में कंपनी इस पूरे मामले का जवाब देने के लिए आगे आई है। हाल ही में एक बात में, टीन वोग के प्रकाशक कोंडे नास्ट ने गुरुवार को एक आंतरिक ईमेल में अचानक मोड़ की घोषणा की, जो प्रकाशन के कर्मचारियों, पाठकों और कम से कम दो विज्ञापनदाताओं के दबाव के कारण भेजा गया था, कंपनी द्वारा उन्हें पद पर नियुक्त करने के दो हफ्ते बाद। यहां यह साझा करने की आवश्यकता है कि मैककैमोंड, अभी 27 वर्ष का है।

यहां तक कि उसने खुद को पिछले साल एक प्रमुख राजनीतिक रिपोर्टर के रूप में स्थापित किया है। 2019 में, उन्हें नेशनल एसोसिएशन ऑफ़ ब्लैक जर्नलिस्ट्स द्वारा वर्ष का उभरता हुआ पत्रकार बताया गया। लिंडसे पीपल्स वैगनर और ऐलेन वेल्टरोथ के बाद वह टीन वोग के शीर्ष संपादक के रूप में काम करने वाली तीसरी अश्वेत महिला थीं।

एक बार फिर साथ नजर आएंगे दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन, मचेगा जबरदस्त धमाल

झारखंड: दरोगा को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

जेल में बंद कैदियों के लिए जल्द ही शुरू किया जाएगा टीकाकरण अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -