जब कई किलोमीटर तक पैदल चलकर ऑडिशन देने जाते थे 'टीकाराम'
जब कई किलोमीटर तक पैदल चलकर ऑडिशन देने जाते थे 'टीकाराम'
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर शो 'भाभीजी घर पर हैं' में कई स्टार्स नजर आते हैं जो अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतते हैं। वैसे इन्ही में शामिल हैं टीकाराम। आप देखते होंगे शो में टीकाराम की भूमिका निभाकर वैभव माथुर मशहूर हुए हैं और अब असल जिंदगी में भी लोग उन्हें टीकाराम कहकर ही बुलाते हैं। वैसे वैभव का टीकाराम तक का ये सफर बहुत मुश्किलों से भरा रहा है। उन्होंने मनोरंजन की दुनिया में जगह बनाने के लिए काफी पापड़ बेले और उसका नतीजा अब जाकर उन्हें मिला है। वैभव ने अपनी संघर्ष की कहानी खुद एक यूट्यूब चैनल सीक्रेट वॉलेट से शेयर की थी जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

जी दरअसल वैभव ने बताया है कि उन्हें जयपुर से मुंबई आने के बाद कई मुश्किलों को झेलना पड़ा। उस समय वह कई जगह ऑडिशन देने जाते थे, काम मांगते थे लेकिन बात नहीं बनती थी। यह सब होने के बाद भी वह उम्मीद नहीं हारते थे और पैदल चलकर मीलों तक के सफर को तय कर काम मांगते थे। चलते चलते बीच में ही कहीं टपरी पर खड़े होकर वह किसी से पानी मांग लेते थे और पीने के बाद आगे चल देते थे। इस दौरान वैभव ने अपने सिलेक्शन के बारे में बात करते हुए कहा, 'एक बार मैं ऑडिशन देने के लिए पहुंचा। वहां मेरी 20-25 तस्वीरें ली गईं। जब मैं वहां से वापस आ रहा था तो बीच में उस शख्स का फोन आया और मुझे वापस बुलाया गया।

उसने मुझे पूछा-क्या आपने थिएटर किया है? जब वैभव ने हां कहा तो उन्हें एक एक्ट करके दिखाने के लिए कहा गया। वैभव ने एक्ट करके दिखाया तो ऑडिशन लेने वाले प्रोड्यूसर बोले कि परफॉरमेंस बहुत लाउड है, टेलीविजन के लाउड परफॉरमेंस नहीं चाहिए होते हैं। मैं उनकी सलाह मानकर दोबारा एक्ट किया जो कि उन्हें जम गया। वहां से मुझे अपने करियर का पहला टेलीविजन सीरियल मिला। मैंने उस शो के तकरीबन 40 एपिसोड किए। ' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि वैभव फिल्मों में काम करना चाहते थे लेकिन उन्हें टीवी इंडस्ट्री में ही काम मिला जहाँ वह आज मशहूर हैं।

गौहर-जैद की सगाई के बाद बोले इस्माइल दरबार- 'दिसंबर में ये दोनों शादी...'

बिहार चुनाव : लालू को अभी और काटनी होगी जेल, नतीजों से पहले नहीं मिलेगी बेल

मीडिया से बचती नजर आईं दीपिका पादुकोण, लोगों ने पूछा- 'क्यों स्माइल गायब हो गई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -