भारत में Tecno Spark Power 2 Air इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने रिलीज़ किया टीजर
भारत में Tecno Spark Power 2 Air इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने रिलीज़ किया टीजर
Share:

टेक्नो ने हाल ही में इंडियन मार्केट में Spark Power 2 स्मार्टफोन को पेश किया था और अब कंपनी एक और नया स्मार्टफोन पेश करने की योजना बना रही है. आगामी स्मार्टफोन Tecno Spark Power 2 Air को लेकर टेक्नो कंपनी ने खुलासा कर दिया है कि इसे देश में चौदह सितंबर को पेश किया जाएगा और यह एक्सक्लूसविली Flipkart पर अवेलेबल कराया जाएगा.  

Tecno ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के माध्यम से इसका खुलासा किया है कि कंपनी चौदह सितंबर को अपना नया स्मार्टफोन Tecno Spark Power 2 Air पेश करने वाली है. इस पोस्ट में यह भी बताया गया ​है कि यह लेटेस्ट स्मार्टफोन Flipkart के जरिए से बिक्री के लिए अवेलेबल होगा. लेकिन, कंपनी ने अभी नए स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा बिलकुल भी नहीं किया है, हालांकि पोस्ट में बेस्ट बैटरी और मोर पावर लिखा हुआ है. जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस स्मार्टफोन में जयादा बैटरी क्षमता का उपयोग किया जा सकता है.   

फ्लिपकार्ट ने भी Tecno Spark Power 2 Air से जुड़ा एक प्रोमो पेज जारी कर दया है. इस पेज में सूचना दी गई है कि लेटेस्ट स्मार्टफोन में इस्तेमाल होने वाली बैटरी सिंगल चार्ज में चार दिनों का बैकअप दे सकती है. साथ ही इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा रियर कैमरा सेटअप मिल रहा हैं. Tecno Spark Power 2 Air में 7.0 इंच का डिास्प्ले अवेलेबल होगा. इसके अलावा सामने आई इमेज को देखकर बोला जा सकता है कि आगामी स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है.  

14 सितम्बर से Samsung Galaxy Z Fold 2 होगा प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध, जाने कीमत

Samsung के इन दो स्मार्टफोन की कीमतों में आई भारी गिरावट, जाने कीमत

Moto के बेहतरीन स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत है 20 हजार से कमओपन सेल में हुआ Nokia 5.3 उपलब्ध, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -