बेहद ही कम दाम में मिल रहा है Tecno Spark 8T, जानिए क्या है इसकी खासियत
बेहद ही कम दाम में मिल रहा है Tecno Spark 8T, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

अमेज़न पर मोबाइल सेविंग डेज़  अब भी जारी है. सेल में ग्राहकों को एक से बढ़ कर एक स्मार्टफोन पर बड़ा डिस्काउंट उपलब्ध किया जा चुका है. सेल 10 जनवरी तक जारी रहने वाली है, और अमेज़न.इन से मिली जानकारी  के अनुसार ग्राहकों को सेल में टॉप सेलिंग मोबाइल और एसेसरीज़ पर 40% तक का डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है. बात करें कुछ बेस्ट डील और ऑफर की तो ग्राहक पॉपुलर टेक्नो स्पार्क 8T (Tecno Spark 8T) को कम मूल्य में उपलब्ध किया जाने वाला है.

इस फोन को बैक ऑफर के तहत 8,549 रुपये में उपलब्ध किया जाने वाला है, जो कि इसके रेगुलर शुरुआती मूल्य 9,499 रुपये से कम है. ख़बरों का कहना है कि फोन सिंगल वेरिएंट के साथ मिल रहा है, जो 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज ऑफर प्रदान कर रहा है.  

Tecno Spark 8T में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले भी दिया जा रहा है, जो फुल-HD+ रेजोलूशन, 91.3% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 500 निट्स पीक ब्राइटनेस और 20:9 अस्पेक्ट रेशियो कजे साथ मिल रहा है. ये फोन आइरिस पर्पल, Turquoise Cyan, एटलांटिक ब्लू और Cocoa Gold कलर ऑप्शन में शामिल है.

Tecno Spark 8T में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 64GB स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है.

मिलेगा 50मेगापिक्सल कैमरा: कैमरे के तौर पर फोन के रियर पर डुअल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है, जिसमें 50MP के प्राइमरी कैमरे के साथ AI लेंस दिया गया है. फोन का रियर कैमरा वीडियो बोकेह, पोर्ट्रेट मोड जैसे फीचर भी आपको मिल रहा है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है, जो कि डुअल फ्लैश के साथ मिल रहा है.

कुछ ही मिनटों में आप भी जीत सकते है 20 हजार तक का इनाम, बस देना होगा इन प्रश्नों का जवाब

IN-SPACE अधिक इलाकों में संचालित होंगे: केंद्रीय मंत्री

BSNL ने किया बड़ा एलान, कहा- जल्द ही ग्राहकों को फ्री में मिलेगा 5GB डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -