Tecno Spark 5 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
Tecno Spark 5 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो ने अपने शानदार डिवाइस स्पार्क 5 (Tecno Spark 5) को भारत में लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को टेक्नो स्पार्क 5 स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी, 6.6 इंच का डॉट-इन डिस्प्ले और चार कैमरे का सपोर्ट मिला है। वहीं, कंपनी का कहना है कि हम 35,000 रिटेलर्स के जरिए अपने नए स्मार्टफोन की डोर स्टेप डिलीवरी करेंगे। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जाएगा। हालांकि, टेक्नो स्पार्क 5 स्मार्टफोन की डिलीवरी भारत सरकार द्वारा तय किए गए ग्रीन और ऑरेंज जोन में ही होगी। 

Tecno Spark 5 स्मार्टफोन की कीमत 
टेक्नो स्पार्क 5 स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को Ice Jadeite और Spark Orange कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं, इस स्मार्टफोन की सेल आज (22 मई 2020) से ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर शुरू हो गई है। वहीं, दूसरी तरफ ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और 12 महीने के साथ 1 महीने की अतिरिक्त वारंटी मिलेगी। 

Tecno Spark 5 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन
टेक्नो स्पार्क 5 स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी डॉट-इन डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,600 x 720 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज के साथ क्वाड-कोर MediaTek Helio A22 चिपसेट दी गई है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित HiOS 6.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

Tecno Spark 5 स्मार्टफोन का कैमरा
यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का बोके मोड, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक एआई शूटर मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। खास बात यह है कि इसके फ्रंट में डुअल एलईडी फ्लैश मौजूद है। 

Tecno Spark 5 स्मार्टफोन की कनेक्टिविटी और बैटरी
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4जी एलटीई, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके साथ ही यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है। 

Infinix Hot 9 सीरीज भारत में जल्द होगा लॉन्च

शाओमी ने Mi TV E43K स्मार्ट टीवी किया लॉन्च

इन तरीकों से फर्जी वेबसाइट और ई-मेल का लगाया जा सकता है पता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -