आज 12 बजे से शुरू होगी इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग

By Emmanual Massey
Dec 04 2020 11:25 AM
आज 12 बजे से शुरू होगी इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno ने कुछ वक़्त पहले अपने नए हैंडसेट Tecno Pova को फिलीपिंस में पेश कर दिया गया था। अब कंपनी आज यानी 4 दिसंबर को Tecno Pova स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर रही है। इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर उपलब्ध किया जाने वाला है। मुख्य फीचर की बात करें तो टेक्नो पोवा में 6GB रैम के साथ Mediatek Helio G80 प्रोसेसर मिल रहा है। साथ ही इस डिवाइस में 6000mAh की बैटरी मिल रही है।

Tecno Pova का लॉन्चिंग कार्यक्रम: Tecno Pova स्मार्टफोन का लॉन्चिंग कार्यक्रम आज दोपहर 12 बजे से शुरू कर दी जाएगी। इस लाइव इवेंट को कंपनी के आधिकारिक फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर देखा जाने वाला है। 

Tecno Pova की संभावित कीमत: जंहा इस बात का पता चला है कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन टेक्नो पोवा की कीमत 10,000 से 15,000 रुपये के मध्य रखा जा सकता है। साथ ही इस डिवाइस को कई कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है। 

Tecno Pova के  स्पेसिफिकेशन: Tecno Pova स्मार्टफोन 6.8 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ मिल रहा है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल होने वाला है। फोन में Mediatek Helio G80 चिपसेट, 6GB रैम और 64GB स्टोरेज दी जाएगी। जिसके अतिरिक्त टेक्नो पोवा में क्वाड कैमरा सेटअप मिल रहा है, वहीं इसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2-2MP के सेंसर मौजूद है। साथ ही फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। 

Tecno Pova की बैटरी और कनेक्टिविटी:  Tecno Pova स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी के साथ मिल रहा है। जिसके अतिरिक्त उपभोक्ता को इस हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स भी मिल रहे है।

Tecno Camon 16 से उठा पर्दा: Tecno ने इससे पहले अक्टूबर में Tecno Camon 16 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया था। स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो Tecno Camon 16 स्मार्टफोन में 6.8 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 89.1 होगा। फोन एंड्राइड 10 बेस्ड HiOS 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करने  वाला है। फोन में सेल्फी के लिए डिस्प्ले में पंच होल डिजाइन के साथ मिल रहा है। Tecno Camon 16 स्मार्टफोन में MediaTek Helio G79 प्रोसेसर का सपोर्ट मिल रहा है।

रिलायंस जियो के ये हैं बेस्ट प्रीपेड प्लान, मिलती है कई सुविधाएं

वर्ष 2020 के ये है बेस्ट गेम ऐप्स, जिन्हे किया गया सबसे ज्यादा डाउन लोड

3 दिन में ही FAU-G गेम के लिए 10 लाख से भी अधिक रजिस्ट्रेशन