अपने पहली सेल Tecno Phantom 9 बहुत कम कीमत में होगा उपलब्ध

अपने पहली सेल Tecno Phantom 9 बहुत कम कीमत में होगा उपलब्ध

भारतीय मोबाइल बाजार में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Transsion Holdings के सब-ब्रांड Tecno ने नया हैंडसेट लॉन्च किया था. इस फोन का नाम Tecno Phantom 9 है. यह ऐसा पहला स्मार्टफोन है जो 15,000 रुपये से कम कीमत में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है. इस फोन को केवल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. यह 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा और गूगल लेंस सपोर्ट और क्वाड रियर फ्लैश जैसे फीचर्स मौजूद हैं. इस फोन की पहली सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू हो चुकी है. जिसके प्रति ग्राहकों की उत्साह कंपनी के लिए सेल्स के लिहाज से अहंम होगा.

Kia Seltos से MG Hector है कितनी अलग, ये है तुलना

अगर बात करें Tecno Phantom 9 की कीमत और ऑफर्स कि तो इस फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को कंपनी ने 14,999 रु की कीमत में उपलब्ध कराया है. इसे लैपलैंड ऑरोरा कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है. ऑफर्स की बात की जाए तो इस फोन को No Cost EMI के साथ भी खरीदा जा सकता है. वहीं, SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. साथ ही Flipkart Axis Bank के क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसद का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा. Axis बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा.

इस महीने Hyundai Creta का Sport एडिशन होगा लॉन्च

कंपनी ने ग्राहकों के लिए इस खास फोन में 6.4 इंच फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080 x 2340 है और आस्पेक्ट रेश्यो 19:5:9 है. स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो की बात करें तो यह 91.47 फीसद है. यह फोन वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आती है. यह एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित HIOS 5.0 पर काम करता है. इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. यह फोन 2.3 गीगाहर्ट्ड ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है. इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. इसका कैमरा माइक्रोस्पर, AR Mode, पैनोरामा, ऑटो सीन डिटेक्शन, बोकेह मोड, HDR, ब्यूटी और Animoji जैसे फीचर्स के साथ आता है. सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई गई है.

Ford Mustang : बारिश में हुई दुर्घटनाग्रस्त

WhatsApp और Telegram पर मंडरा रहा खतरा, ये है पूरी रिपोर्ट

Xiaomi ने फैंस से पूछा इस खास वाइट कलर वेरियंट का नाम