टेक्नो ने नई दिल्ली में अपना पहला एक्सक्लूसिव रिटेल आउटलेट किया लॉन्च

नई दिल्ली: अपने ग्राहकों के लिए खरीदारी के अनुभव को बढ़ाने के लिए, वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड TECNO ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में अपना पहला विशेष रिटेल आउटलेट लॉन्च किया। पूर्वी दिल्ली में टेक्नो ब्रांडेड लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन पर स्थित है, जो दिल्ली के सबसे व्यस्त मोबाइल क्लस्टर बाजारों में से एक है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, ट्रांसियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि ब्रांड टेक्नो का पहला एक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर हमारे 50,000 से अधिक मल्टी-ब्रांड रिटेल आउटलेट्स में एक अतिरिक्त है जो ग्राहकों को अपने पसंदीदा टेक्नो उत्पादों को पहले छूने और महसूस करने की अनुमति देगा। खरीदारी का निर्णय लेते हैं।" उन्होंने कहा कि हम अपने उपभोक्ताओं की मांगों को पूरा करने का प्रयास करते हैं, उन्हें एक प्रीमियम और एक इमर्सिव रिटेल अनुभव प्रदान करते हैं। रणनीतिक रूप से शहर के सबसे व्यस्त क्षेत्रों में से एक में स्थित, विशेष खुदरा आउटलेट भी सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार सभी आवश्यक स्वच्छता और सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए सुसज्जित है। 

टेक्नो ने कहा कि 'स्टॉप एट नथिंग' के ब्रांड के दर्शन के अनुरूप, यह टेक्नो का एक और कदम है जो न केवल एक सहज खुदरा अनुभव प्रदान करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता को बहाल करता है बल्कि अपने लक्षित दर्शकों के साथ ब्रांड के कनेक्शन को भी मजबूत करता है।

क्या एक इंसान 'एलियन' बन सकता है ?

WTC रैंकिंग की लिस्ट में टीम इंडिया का नाम सबसे ऊपर, जानिए अन्य टीमों की रैंकिंग

SSC JHT 2020 Exam: SSC ने जारी की जूनियर हिन्दी ट्रांसलेटर भर्ती परीक्षा की रिक्तियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -