टेक्नो ने लॉन्च किया शानदार वेरियंट के साथ दमदार स्मार्ट फ़ोन
टेक्नो ने लॉन्च किया शानदार वेरियंट के साथ दमदार स्मार्ट फ़ोन
Share:

टेक्नो ने भारतीय बाजार में अपने नए स्मार्टफोन टेक्नो Camon 16 को लॉन्च कर चुका है. नए स्मार्टफोन की खासियत जिसमे दिया गया क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर लगा है. फोन में पंचहोल डिस्प्ले दी गई है.  रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोन को पिछले माह ही टेक्नो Camon 16 प्रीमियर के साथ लॉन्च किया जा चुका था. कम मूल्य में इस फोन में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं.

टेक्नो Camon 16 की कीमत: स्मार्टफोन एक ही वेरियंट में मिल रहा है, जिसमें 4GB रैम के साथ 64GB की स्टोरेज मिलती है. टेक्नो कैमॅन 16 स्मार्टफोन की इंडिया में मूल्य 10,999 रुपये रखी गई है. स्मार्टफोन 2 कलर ऑप्शन में मिलेगा- क्लाउड वाइट और प्यूरिस्ट ब्लू. फोन की बिक्री 16 अक्टूबर से होगी और यह फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल का भाग होने वाला है.

टेक्नो Camon 16 की खासियत: इस फोन में एंड्रॉयड 10 आधारित HiOS 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. स्मार्टफोन में 6.8 इंच का HD डिस्प्ले मिलता है. प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमें मीडियाटेक हीलियो G79 प्रोसेसर सिया जा रहा है. फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा. टेक्नो Camon 16 में 5000mAh की बैटरी दी गई जो 18W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी ने बैटरी को लेकर 34 घंटे की कॉलिंग का और 22 घंटे वीडियो प्लेबैक का दावा किया है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, GPS, 4जी और 3.5MM का हेडफोन जैक दिया जा रहा है.

कैमरा: टेक्नो Camon 16 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है. रियर कैमरे में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक AI लेंस  दिया जा रहा है. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कैमरे के साथ ऑटो आई फोकस फीचर दिया गया है.

इस नवरात्री इन ऐप का करें इस्तेमाल

सोशल मीडिया के लिए आई बड़ी खबर, YOUTUBE में जल्द आएगा नया अपडेट

सोशल मीडिया यूजर्स के लिए बड़ी खबर, इंस्टाग्राम में आया नया फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -