Tecno और itel दे रहे है दो महीने की वारंटी
Tecno और itel दे रहे है दो महीने की वारंटी
Share:

कोरोना वायरस के कारण भारत में लॉकडाउन होने के बाद तमाम टेक्नोलॉजी कंपनियां ग्राहकों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। इसके साथ ही ओप्पो, शाओमी और रियलमी के बाद आईटेल और टेक्नो मोबाइल ने भी दो महीने वारंटी बढ़ाने का एलान किया है। वहीं टेक्नो और आईटेल की पैरेंट कंपनी ट्रांजन होर्डिंग ने अपने एक बयान में कहा है कि जिन मोबाइल यूजर्स की वारंटी 20 मार्च 2020 तक खत्म हो रही थी उनकी वारंटी अब 31 मई 2020 तक कर दी गई है। इसके साथ ही वारंटी बढ़ाने के लिए ग्राहकों को कुछ करने की जरूरत नहीं है, बल्कि यह अपने आप हो जाएगा। वहीं वारंटी की जानकारी यूजर्स CarlCare मोबाइल एप में लॉगिन करके चेक कर सकते हैं।

रियलमी की वारंटी
Realme ने अपने सभी प्रोडक्ट की वारंटी को 31 मई तक बढ़ा दिया है। इसके साथ ही इस वारंटी में रियलमी के स्मार्टफोन, स्मार्ट बैंड, इयरबड्स, इयरफोन और पावरबैंक शामिल होंगे, हालांकि यह वारंटी ऑफर सिर्फ उन्हीं प्रोडक्ट्स के लिए है जिनकी वारंटी 20 मार्च से लेकर 20 अप्रैल के बीच खत्म हो रही थी।

ओप्पो की वारंटी
ओप्पो की बात करें तो ओप्पो ने भी अपने सभी प्रोडक्ट की वारंटी बढ़ा दी है। ओप्पो के बयान के मुताबिक जिन प्रोडक्ट्स की वारंटी लॉकडाउन के दौरान खत्म हो रही थी उनकी वारंटी बढ़ा दी गई है। लॉकडाउन अवधि की गिनती 23 मार्च से 21 दिनों के लिए है। इसके तहत स्मार्टफोन की वारंटी 12 महीने के लिए बढ़ाई जा रही है जबकि चार्जर, केबल, बैटरी और ईयरफोन की 6 महीने के लिए बढ़ाई जा रही है। इस ऑफर में वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और डैमेज प्रोटेक्शन भी शामिल है।

Honor Play 9A और 30s स्मार्टफोन हुआ लांच

Practo ने कोरोना टेस्ट के लिए ऑनलाइन बुकिंग सेवा हुई शुरू

न्यूज इंडस्ट्री की मदद के लिए आगे आई फेसबुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -