भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ TECHNO का Camon iClick स्मार्टफोन
भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ TECHNO का Camon iClick स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में आज जहां वीवो ने भारत में अपना शानदार स्मार्टफोन vivo x21 लॉन्च किया हैं. वहीं इसके बाद अब स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो ने भी भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया हैं. टेक्नो ने Camon iClick नामक स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारा हैं. कंपनी ने इसकी कीमत 13,999 रुपए तय की हैं. इस फ़ोन में 6 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है. साथ ही इसमें 4 जीबी की रैम जबकि 64 जेबी की इंटरनल स्टोरेज हैं. इसका रियर कैमरा 16 MP जबकि फ्रंट कैमरा 20 MP का हैं. Camon iClick में 3,750mAh की बैटरी उपलब्ध हैं. 

इसकी खासियत की बात की जाए तो इसमें ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए AI सेल्फी तकनीक का उपयोग किया गया हैं. इस तकनीक के माध्यम से आप डिफरेंट फेस के हिसाब से सेल्फी लेने में सक्षम रहेंगे. अगर आप इस स्मार्टफोन को ख़रीदना चाहते हैं, तो आप इसे 35,000 रिटेल आउट्स से खरीद सकते हैं. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को फ़िलहाल ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर विकल्प के साथ मार्केट में उतारा हैं. 

ऑफर्स...

अगर आप अभी इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं, तो आपको इस पर काफी अच्छा ऑफर भी प्रदान किया जा रहा हैं. Tecno Camon iClick की खरीददारी पर 2,200 रुपए का कैशबैक और वोडाफोन प्ले की 3 महीने के लिए सब्सक्रिप्शन फ्री दे रहा है. यह ऑफर केवल 30 अगस्त 2018 तक के लिए उपलब्ध हैं. 

 

भारत में लॉन्च हुआ VIVO का ड्यूल रियर कैमरा स्मार्टफोन

अमेरिका के युवा 1% सोशल मीडिया को देते है और भारत के?

नोकिया का यह फोन अब घर बैठे पाए 1,499 रुपए में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -