Whatsapp को लगा तगड़ा झटका, Yahoo ने बिगाड़ दिया पूरा खेल
Whatsapp को लगा तगड़ा झटका, Yahoo ने बिगाड़ दिया पूरा खेल
Share:

Yahoo एक बार फिर धमाल मचाने के लिए आया है. दिग्गज इंटरनेट कंपनी Yahoo अब WhatsApp को कड़ी टक्कर देने के मूड में है. Yahoo ने अपना खुद का इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिसका नाम Yahoo Together बताया जा रहा है. Yahoo का यह ऐप Android (एंड्रॉयड) और iOS दोनों ही प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध है. Beta वर्जन में Yahoo के इस ऐप का कोड नेम Squirrel था. बता दें कि दूसरे इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप की तरह ही Yahoo Together अपने यूजर्स को चैटिंग, इमेज और वीडियो भेजने, GIF, लिंक शेयर करने के साथ रिएक्शन देने में यह सक्षम है. इससे whatsapp को काफी नुकसना भी हो सकता है. 

ऐप डाउनलोड करने के लिए जरूरी है Yahoo का अकाउंट....

बता दें कि यूजर्स Google Play Store और App Store से फ्री में Yahoo के इस ग्रुप चैट ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. फिलहाल, यह ऐप अमेरिका में ही उपलब्ध है. जल्द ही यह ऐप भारत में आएगा.  ऐप में लॉगिन करने के लिए जरूरी है कि यूजर के पास Yahoo का अकाउंट हो. Yahoo में अकाउंट रखने वाले यूजर एक यूनीक कोड के जरिए बिना अकाउंट वाले लोगों को इनवाइट कर पाएंगे. आपको बता दें कि यूनीक कोड ऐप के अंदर ही जनरेट होता है. 

फीचर...
कई खास फीचर में से इनमें से एक Smart Reminders है, जो कि यूजर्स को चैट में किसी भी मैसेज के लिए रिमांडर सेट करने की सहूलियत दे सकता है. इस फीचर में ग्रुप चैट से जुड़े सभी लोगों को निर्धारित की गई तारीख और समय पर सूचित किया जाएगा. ऐप में किसी टॉपिक पर ग्रुप चैट आयोजित करने का विकल्प भी दिया है.

 

यह भी पढ़ें...

YOUTUBE का धाँसू फीचर, अब आसानी से निपटेंगे आपके सारे काम

भारत की बड़ी कामयाबी, पृथ्वी-2 मिसाइल का सफल परीक्षण

ASUS ने रचा नया कीर्तिमान, 10 लाख लोगों ने खरीदा यह स्मार्टफोन

फ्लिपकार्ट की महासेल : कतार में लगी samsung, honor, oppo और asus , 62 फीसदी तक डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -