घूमने-फिरने के बहुत शौक़ीन है टेक्निकल गुरूजी
घूमने-फिरने के बहुत शौक़ीन है टेक्निकल गुरूजी
Share:

टेक्निकल गुरुजी चैनल अभी इंडिया के टेक्निकल चैनलों में से नंबर 1 चैनल बन गया है. और इस चैनल का यदि हम SUBSCRIBER या फॉलोअर्स के बारें बात कि बात की जाए तो इनके चैनल में Subscriber अभी 21.7 मिलियन (2,17,00,000) हो गए है. सिर्फ इनके इस चैनल से ही माह भर में 30 लाख से 1 करोड़ तक की कमाई कर लेते है. टेक्निकल गुरुजी या गौरव चौधरी जी इस चैनल में टेक्निकल या गैजेट कि वीडियोज अपलोड कर रहे है। और इनके चैनल पर अब तक व्यूज 282 करोड़ से ऊपर है।

गौरब चौधरी कौन है: गौरव चौधरी जी को हम टेक्निकल गुरुजी के नाम से भी पहचाने जाते है. इंडिया के Technical YouTube Channels मैं इनका नाम सबसे पहले आता है. गौरव चौधरी जी एक मीडिया पर्सनैलिटी भी है। और वे अभी यूनाइटेड अरब एमिरेट्स (UAE) दुबई में रह रहे है. लेकिन बात यदि इनके जन्म के बारें में की जाए तो इनका जन्म आज ही के दिन यानि 7 माई 1991 को राजस्थान के अजमेर शहर मे हुआ था. उनके एक भाई भी हैं जिनका नाम प्रदीप चौधरी है। इनके भतीजा का नाम है अरिहान है।

बता दें कि अभी टेक्निकल गुरूजी की आयु 31 वर्ष है। इनकी हाइट 5.10 फीट है और इनकी वजन 75KG है। इनके आंखों के रंग के के बारें में बात की जाए तो इनके आंख का रंग है काला और बालों के भी रंग काले है। और गौरव चौधरी जी अभी तक अविवाहित हैं। गौरब चौधरी जी ने अभी तक विवाह नहीं किया है।   गौरव चौधरी जी की शौक है ट्रैवलिंग करना मतलब घूमना और पढ़ाई करना और सबसे ज्यादा जो उनके शौक है वह Youtubing मतलब यूट्यूब में कार्य करना है।

केदारनाथ के खुले कपाट तो KOO एप पर शुरू हुआ नया ट्रेंड

WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब बिना टाइप किए भी कह सकते है दिल की बात

Vi के इस प्लान ने जीता हर किसी का दिल, आज ही करें मात्र इतने रूपए से रिचार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -