TechMahindra ने डिजिटल ऑफर को बढ़ाने के लिए Hybrid DigitalOnUs को खरीदने का किया फैसला

डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन, कंसल्टिंग और बिजनेस री-इंजीनियरिंग सर्विसेज और सॉल्यूशंस के अग्रणी प्रदाता टेक महिंद्रा लिमिटेड ने मंगलवार को घोषणा की कि उसने वैश्विक स्तर पर एंटरप्राइज़ ग्राहकों के लिए हाइब्रिड-क्लाउड की पेशकश को बढ़ाने के लिए यूएसडीओएन 120 मिलियन डॉलर का अधिग्रहण किया है। चूंकि उद्योग हाइब्रिड क्लाउड में अधिक चलता है, टेक महिंद्रा का मानना है कि अधिग्रहण इस क्षेत्र में अपनी सेवाओं को बढ़ाएगा।

सैन जोस, अमेरिका में मुख्यालय, हाइब्रिड क्लाउड और DevOps सेवाओं में माहिर हैं। DigitalOnUs का अधिग्रहण, जो क्लाउड इंजीनियरिंग और हाइब्रिड स्वचालन सेवाओं की पेशकश करता है, टेक महिंद्रा को अत्याधुनिक समाधानों को विकसित करने और उनके डिजिटल प्रसादों को बढ़ाने में मदद करेगा। TechOn Mahindra ने एक विज्ञप्ति में कहा कि मेक्सिको में प्रमुख रूप से मौजूद है और डिजिटल परिवर्तन कार्यक्रमों को क्रियान्वित करना महत्वपूर्ण होगा। 

नकदी पर विचार में प्रतिधारण बोनस और कमाई शामिल है, और टेक महिंद्रा को 15 मई तक लेनदेन बंद करने की उम्मीद है क्योंकि सभी आवश्यक वैधानिक अनुमोदन प्राप्त हुए हैं। सौदे के हिस्से के रूप में, टेक महिंद्रा DigitalOnUs - DigitalOps Technology Pvt Ltd की भारतीय सहायक कंपनी का अधिग्रहण करेगी, जबकि Tech Mahindra Americas DigitalOnUs की अन्य सभी कानूनी संस्थाओं का अधिग्रहण करेगी। टेक महिंद्रा लिमिटेड के शेयर मंगलवार को एनएसई में रु .80.90 पर बंद हुए। 1010.10। दिन के दौरान शेयरों का कुल कारोबार 40,28,636 था।

देहरादून में बढ़ रहे संक्रमण के मामले, हर मिनट आ रहे कई पॉजिटिव केस

चलती रोडवेज बस में भपकी आग, यात्रियों में मचा हाहाकार

दिल्ली के फर्नीचर बाजार में लगी भीषड़ आग, लोगों के बीच मचा हाहाकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -